रक्षा क्षेत्र में किए गए सुधार अच्छे परिणाम दे रहे हैं : प्रधानमंत्री मोदी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Apr, 2023 09:59 AM

narendra modi defense sector rajnath singh  defense exports

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि रक्षा निर्यात का रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचना यह दर्शाता है कि पिछले कुछ वर्षों में रक्षा क्षेत्र में किए गए सुधार अच्छे परिणाम दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार भारत को रक्षा उत्पादन केंद्र...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि रक्षा निर्यात का रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचना यह दर्शाता है कि पिछले कुछ वर्षों में रक्षा क्षेत्र में किए गए सुधार अच्छे परिणाम दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार भारत को रक्षा उत्पादन केंद्र बनाने के प्रयासों का समर्थन करना जारी रखेगी। मोदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के एक ट्वीट पर यह प्रतिक्रिया दी। 

राजनाथ ने अपने ट्वीट में कहा था, शुक्रवार को समाप्त हुए वित्त वर्ष 2022-2023 में भारत का रक्षा निर्यात 15,920 करोड़ रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया। यह देश के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी नेतृत्व में हमारा रक्षा निर्यात तेजी से बढ़ता रहेगा।

राजनाथ के ट्वीट को टैग करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा, उत्कृष्ट! यह स्पष्ट रूप से भारत की प्रतिभा और ‘मेक इन इंडिया' के प्रति उत्साह को दर्शाता है। इससे यह भी पता चलता है कि पिछले कुछ वर्षों में रक्षा क्षेत्र में किए गए सुधार अच्छे परिणाम दे रहे हैं। हमारी सरकार भारत को एक रक्षा उत्पादन केंद्र बनाने के प्रयासों का समर्थन करना जारी रखेगी।
 

Related Story

Punjab Kesari MP ads
Test Innings
Australia

337/3

India

Australia are 337 for 3

RR 3.90
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!