Punjab Assembly Elecitons: कांग्रेस ने जारी की 23 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट, इन्हें बनाया उम्मीदवार

Edited By Yaspal, Updated: 26 Jan, 2022 07:58 AM

punjab assembly elecitons congress released second list of 23 candidates

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 23 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। कांग्रेस ने मुक्तसर से करन कौर बरार, फिरोजपुर ग्रामीण से अंशू बांगर, साहनेवाल से विक्रम बाजवा, नकोदर से डॉ. नवजोत सिंह ढैया टिकट...

नेशनल डेस्कः पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 23 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। फजिल्का से देविंदर गुबाया, गुरु हर सहाय से विजय कालरा, साहनेवाल से विक्रम बाजवा, कोटकापुर से अजयपाल सिंह संधू को उम्मीदवार बनाया गया है। पंजाब में कांग्रेस 117 में से 86 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी थी। वहीं 31 उम्मीदवारों के नाम पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सहमति नहीं बनने के कारण देरी हो रही थी।
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने की प्रक्रिया 25 जनवरी से शुरू होने जा रही है और एक फरवरी तक चलेगी। नामांकन पत्रों की जांच दो फरवरी को की जाएगी और नाम वापस लेने की अंतिम तिथि चार फरवरी होगी। राज्य में आठ जनवरी से आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!