23 जनवरी को तमिलनाडु के दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज

Edited By Yaspal, Updated: 20 Jan, 2021 06:27 PM

rahul gandhi to visit tamil nadu on 23 january will start campaigning

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार से तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस चुनाव में द्रमुक और कांग्रेस का गठबंधन जारी...

नेशनल डेस्कः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार से तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस चुनाव में द्रमुक और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा और अगर कमल हासन की पार्टी भी इस गठबंधन का हिस्सा बनती है तो यह स्वागत योग्य कदम होगा। उधर, हासन ने कहा है कि वह अन्नाद्रमुक और द्रमुक दोनों में से किसी के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे।

अलागिरी ने यहां संवादददताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी 23 जनवरी को कोयम्बटूर और तिरुपुर में चुनावी सभाओं में शामिल होंगे। उन्होंने इरोड में भी कांग्रेस की जनसभा में शामिल होने पर सहमति दी है।'' इस महीने राहुल गांधी का यह दूसरा तमिलनाडु दौरा होगा। इससे पहले वह 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर ‘जल्लीकट्टू' कार्यक्रम में शामिल होने मदुरै पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार का आगाज पश्चिमी तमिलनाडु से करेंगे जो मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी का गृह क्षेत्र है। वह सलेम जिले से ताल्लुक रखते हैं।

 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!