अहमदाबाद से दुबई जा रहा था स्पाइसजेट का विमान, पाकिस्तान में करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानें कारण

Edited By Pardeep,Updated: 06 Dec, 2023 09:17 AM

spicejet plane had to make emergency landing in pakistan know the reason

अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण पाकिस्तान के कराची डायवर्ट करना पड़ा। स्पाइसजेट ने बताया कि स्पाइसजेट बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-15 में एक पैसेंजर की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण एयरक्राफ्ट की कराची लैंड कराया...

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण पाकिस्तान के कराची डायवर्ट करना पड़ा। स्पाइसजेट ने बताया कि स्पाइसजेट बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-15 में एक पैसेंजर की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण एयरक्राफ्ट की कराची लैंड कराया गया।

इंडिगो विमान की भी हुई थी लैंडिंग 
बीते महीने 24 नवंबर को इंडिगो एयरलाइंस ने जानकारी दी थी कि सउदी अरब के जेद्दा से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E 68 में एक मेडिकल इमरजेंसी आ गई थी। इस कारण इस विमान को पाकिस्तान के कराची में लैंड करवाना पड़ा था। इंडिगो का विमान जब जेद्दा से हैदराबाद आ रहा था तभी इसमें एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई थी।

नहीं बची थी यात्री की जान
इंडिगो एयरलाइन कंपनी की ओर से दी गई जानतकारी के मुताबिक, विमान में जिस यात्री की तबीयत खराब हुई थी उसकी पाकिस्तान के कराची में लैंडिंग के बाद डॉक्टर्स द्वारा देखभाल की गई थी। हालांकि, दुर्भाग्य से यात्री बच नहीं पाया और विमान के आगमन पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!