संसद में फिसली सुप्रिया सुले की जुबान तो बोल उठे किरेन रिजिजू...अभी मैं जिंदा हूं

Edited By Seema Sharma, Updated: 05 Apr, 2022 12:47 PM

supriya sule tongue slipped kiren rijiju said i am alive now

लोकसभा में एक चर्चा के दौरान एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की तारीफ कर रही थीं। इसी बीच सुप्रिया सुले की जुबान फिसल गई और उन्होंने किरेन रिजिजू के नहीं रहने की बात कह दी।

नेशनल डेस्क: लोकसभा में एक चर्चा के दौरान एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की तारीफ कर रही थीं। इसी बीच सुप्रिया सुले की जुबान फिसल गई और उन्होंने किरेन रिजिजू के नहीं रहने की बात कह दी। इस पर रिजिजू ने मजाकियां लहजे में कहा कि मैं अभी जिंदा हूं। हालांकि सुप्रिया सुले ने अपनी भूल को सुधारते हुए इस पर माफी मांगी। सुप्रिया सुले रिजिजू की उस समय की तारीफ कर रहीं थी जब वे खेल मंत्री थे।

 

सुप्रिया सुले ने मंत्रालय में नहीं रहने के बजाए कह दिया कि केंद्रीय मंत्री अब नहीं रहे। सुले को अपनी गलती का एहसास भी नहीं हुआ और उन्होंने अपनी बात जारी रखी तो सदन में मौजूद अन्य सदस्यों ने उनका ध्यान इस ओर दिलाया। इस पर सुले ने सॉरी कहा। कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने सबसे पहले सुले की गलती पकड़ी और कहा कि रिजिजू अब खेल मंत्री नहीं हैं। इसके बाद जैसे ही सुले को अपनी गलती का अहसास हुआ, उन्होंने इसे ठीक करते हुए माफी मांगी।

 

जब रिजिजू को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मैं अभी जिंदा हूं और अपना कर्तव्य निभा रहा हूं। हालांकि तारीफ के लिए उन्होंने सुप्रिया सुले का धन्यवाद भी किया। तीन बार अरुणाचल प्रदेश से सांसद चुने गए रिजिजू पहले खेल राज्य मंत्री थे, लेकिन 2021 के कैबिनेट फेरबदल में उन्हें कानून मंत्री बना दिया। रिजिजू अपने मुखर स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!