SBI ने 44 करोड़ ग्राहकों के लिए शुरू की नई सुविधा, बस एक काॅल और हो जाएंगे ये सारे काम

Edited By jyoti choudhary, Updated: 08 May, 2021 01:19 PM

sbi has given special facility to crores of customers

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस की शुरुआत की है। अब यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे। इससे एसबीआई के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को फायदा होगा।

बिजनेस डेस्कः कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस की शुरुआत की है। अब यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे। इससे एसबीआई के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को फायदा होगा।

SBI ने जारी किए टोल फ्री नंबर
SBI ने ग्राहकों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं। बैंक ने ट्वीट में लिखा कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें.. हम आपकी सेवा करने के लिए वहां हैं। SBI आपको एक संपर्क रहित सेवा प्रदान करता है जो आपकी तत्काल बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। हमारे टोल फ्री नंबर 1800 112 211 या 1800 425 3800 पर कॉल करें।

एक फोन पर मिलेंगी ये सभी सुविधाएं
SBI ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो अटैच किया है। इसमें बताया गया है कि इन नंबर पर कॉल करके कस्टमर्स किन-किन सेवाओं का लाभ घर बैठे ले सकते हैं। वीडियो के मुताबिक, अकाउंट बैलेंस और लास्ट 5 टांजैक्शन, ATM को बंद या चालू करना, ATM पिन या ग्रीन पिन जेनेरेट करना, नए ATM के लिए अप्लाई करने के लिए इन टोल फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!