SpiceJet ने शुरू की 38 नई उड़ानें, जानें रूट्स समेत अन्य डिटेल

Edited By jyoti choudhary, Updated: 15 Sep, 2021 05:56 PM

spicejet launches 38 new flights know routes and other details

घरेलू एविएशन कंपनी स्पाइसजेट ने बुधवार को चरणबद्ध तरीके से 38 नई डोमेस्टिक और इंटरनेशनल नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स की शुरुआत कर दी है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए पहली फ्लाइट को...

बिजनेस डेस्कः घरेलू एविएशन कंपनी स्पाइसजेट ने बुधवार को चरणबद्ध तरीके से 38 नई डोमेस्टिक और इंटरनेशनल नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स की शुरुआत कर दी है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाई।

यह भी पढ़ें- टेलिकॉम सेक्टर के लिए राहत पैकेज का ऐलान, ऑटो PLI स्कीम को मंजूरी, पढ़ें कैबिनेट के बड़े फैसले 

एयरलाइन ने दिल्ली को मालदीव की राजधानी माले से जोड़ने वाली नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स भी शुरू कीं, जो सप्ताह में चार दिन संचालित होंगी। कंपनी ने कहा कि उदयपुर और चेन्नई के बीच नई फ्लाइट्स भी शुरू की गईं जो सप्ताह में तीन दिन संचालित होंगी। स्पाइसजेट ने दिल्ली-सूरत-दिल्ली, बेंगलुरु-वाराणसी-बेंगलुरु, मुंबई-जयपुर-मुंबई, मुंबई-झारसुगुडा-मुंबई, चेन्नई-पुणे-चेन्नई, चेन्नई-जयपुर-चेन्नई और चेन्नई-वाराणसी-चेन्नई के रूट्स पर भी फ्लाइट्स शुरू की है।

यह भी पढ़ें- एक लीटर से कम कंटेनर में बिकने वाले नारियल तेल पर लग सकता है 18% GST 

एयरलाइन ने यह भी कहा कि बेंगलुरु-दिल्ली-बेंगलुरु, मुंबई-किशनगढ़ (अजमेर)-मुंबई, बेंगलुरु-मैंगलोर-बेंगलुरु, मुंबई-दिल्ली-मुंबई, चेन्नई-गोवा-चेन्नई, अहमदाबाद-गोवा-अहमदाबाद, गोवा-दिल्ली- गोवा, पटना-अहमदाबाद-पटना और दिल्ली-पटना-दिल्ली रूट्स पर फ्रीक्वेंसी को बढ़ाया गया है। इसके अलावा, दुबई से मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, कोच्चि, कोझीकोड, अमृतसर और मंगलुरु को जोड़ने वाली फ्लाइट्स को फिर से शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- महंगा हो सकता है Swiggy-Zomato से खाना ऑर्डर करना, GST काउंसिल में होगा फैसला

अब, माले, विशाखापत्तनम, सूरत, किशनगढ़ (अजमेर), मंगलुरु, बेंगलुरु, वाराणसी, जयपुर, झारसुगुडा, चेन्नई, गोवा, पुणे, पटना, उदयपुर और अहमदाबाद जैसे शहरों के यात्री आसानी से कई अन्य शहरों की यात्रा कर सकते हैं।

एयरलाइन ने आगे बताया कि वह इन रूट्स पर बोइंग 737 और क्यू400 विमान तैनात करेगी। बुकिंग अब www.spicejet.com, स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप और ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खुली है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

91/2

11.5

Rajasthan Royals are 91 for 2 with 8.1 overs left

RR 7.91
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!