Anti-Valentine's Week Date Sheet 2021: ‘परवान चढ़े प्यार’ को लेकर थोड़ा संभल कर रहें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Feb, 2021 09:39 AM

anti valentines week

‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से बेगाना होता है ...’ जब दिल में किसी के लिए प्यार का अहसास आ गया तो वैलेंटाइन डे के दिन युवाओं ने अपनी दिल का हाल ए बयां अपने डीयरवन के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Anti-Valentine's Week 2021: ‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से बेगाना होता है ...’ जब दिल में किसी के लिए प्यार का अहसास आ गया तो वैलेंटाइन डे के दिन युवाओं ने अपनी दिल का हाल ए बयां अपने डीयरवन के सामने किया। इजहार- ए- मोहब्त के टैस्ट में कई दिलों की टैस्ट रिर्पोट पाजिटिव आई तो कईयों के लिए अभी इंतजार करना हिस्से आया। कई लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ छुट्टी का आनंद लेते हुए पिकनिक पर गए, मूवी देखी या फिर फ्रैंडस के साथ किटी पार्टी करके एंजॉय किया। कोविड 19 की वजह से जिंदगी में जो सूनेपन ने अपनी जगह बनाई थी, आज उसकी कुछ भरपाई हुई और प्यार के अहसास से कुछ रौनक वापिस लौटी।

PunjabKesari Anti Valentines Week

Anti-Valentine's: ‘प्यार से नहीं थप्पड़ से डर लगता है साहब ...’
सोनाक्षी सिन्हा का दबंग फिल्म का यह डायलाग पढ़ कर आपको अंदाजा हो गया होगा कि वैलेंटाइन डे पर पूरे सप्ताह की कोशिशों से जो प्यार पाया है वह कहीं स्लैप डे पर डर कर छू मंतर न हो जाए। वैलेंटाइन डे से पूर्व सप्ताह भर जितने प्यार भरे दिन मनाए गए उसके बाद का सप्ताह ‘एंटी वैलेंटाइन वीक’ के रूप में अपनी पहचान रखता है। अभी यह दिन युवाओं में इतने प्रचलित नहीं पर मौज-मस्ती के लिए तो हर कोई इन पर बात करता है। सोशल मीडिया पर ही मजाक के रूप में मनाए जाने वाले दिन जिंदगी को ताजा करके महकाते हैं।  

PunjabKesari Anti Valentines Week

Anti-Valentine's Week Date Sheet 2021: अभी कुछ दिन और ‘प्यार’ की करें संभाल : वैलेंटाइन पर प्यार के प्रपोजल स्वीकार होने पर ज्यादा खुश न हो आने वाला सप्ताह आपके सामने कई चुनौतियों को लेकर आ रहा है। आगे की पिक्चर अभी बाकी है। अगले सात दिन बेहद सोच-समझ कर चलें, ऐसा न हो कि थोड़ी सी लापरवाही से कहीं आपका दिल टूट जाए। वैलेंटाइन डे के बाद मनाने वाले बाकी दिन जैसे 15 फरवरी स्लैप डे, 16 फरवरी किक डे, 17 फरवरी प्रफ्यूम डे, 18 फरवरी फ्लरटिंग डे, 19 फरवरी कन्फैंशन डे,  20 फरवरी मीसिंग डे और अंत में 21 फरवरी को ब्रेकअप डे एंटी वैलेंटाइन डे है। अब इन दिनों में अपने ‘परवान चढ़े प्यार’ को लेकर थोड़ा संभल कर रहें।

शीतल जोशी
joshisheetal25@gmail.com

PunjabKesari Anti Valentines Week

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!