Greenery Dream Meaning: स्वपन में हरियाली देखना देता है मां लक्ष्मी के आने का संकेत

Edited By Prachi Sharma,Updated: 13 Dec, 2023 01:39 PM

greenery dream meaning

स्वपन शास्त्र में सपनों के बारे में बहुत ही विस्तार से बताया गया है। हर सपना व्यक्ति के लिए नया संकेत लेकर आता है चाहे फिर वो शुभ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Greenery Dream Meaning: स्वपन शास्त्र में सपनों के बारे में बहुत ही विस्तार से बताया गया है। हर सपना व्यक्ति के लिए नया संकेत लेकर आता है चाहे फिर वो शुभ हो या फिर अशुभ। जब कोई व्यक्ति सपना देखता है तो उसके मन में बहुत से सवाल पैदा हो जाते हैं। कि इस सपने से क्या फायदा होगा और क्या नुकसान। आज इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं कि अगर सपने में हरियाली दिखे तो इसका मतलब क्या होता है। तो चलिए जानते हैं क्या होता है इस सपने का अर्थ।

PunjabKesari Greenery Dream Meaning

What does seeing greenery in dreams indicate सपने में हरियाली देखने देता है किस बात का संकेत ?

स्वप्न शास्त्र के अनुसार हरी चीजों का मतलब होता है नई ऊर्जा और शुरुआत। इस सपने का मतलब है आपके जीवन में जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है। चारों तरफ से धन की प्राप्ति होने की सम्भावना है। हरे रंग का मतलब होता है सुख-समृद्धि और सफलता। आने वाले भविष्य के लिए ऐसा सपना बहुत ही शुभ संकेत लेकर आता है। इसके अलावा इसका एक अर्थ ये भी है कि श्री गणेश जी की कृपा आप पर बनी हुई है।

PunjabKesari Greenery Dream Meaning

Meaning of seeing green flowers in dream सपने में हरा फूल देखने का मतलब
मान्यताओं के अनुसार हरा रंग ईर्ष्या से जुड़ा होता है। अगर आप अपने सपने में हरे रंग के फूल को देखते हैं इसका मतलब आप मन ही मन किसी के प्रति ईर्ष्या भाव रखते हैं।

Meaning of seeing green leaves in dream सपने में हरे पत्ते देखने का मतलब
स्वपन शास्त्र के अनुसार सपने में हरे पत्तों को देखना बहुत ही शुभ और खास माना गया है। इसका अर्थ है कि जल्द ही घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। इसके अलावा जीवन में सकारात्मकता भी बनी रहेगी।

PunjabKesari Greenery Dream Meaning

Seeing Plants and Trees in Dreams सपने में पेड़-पौधों को देखना
अगर आप अपने सपने में पेड़-पौधों को देखते हैं तो इसका मतलब आपको हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। इस सपने के बाद अपना जीवन पेड़-पौधों की तरह खुशियों से भर जाएगा और सभी चिंताएं दूर हो जाएगी।

PunjabKesari Greenery Dream Meaning
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!