लव राशिफल 16 मार्च- साथी तेरा प्यार पूजा है...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Mar, 2023 07:21 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। प्यार भरी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। प्यार भरी राहें उम्दा लव लाइफ की ओर ले जाएंगी। सिंगल कि शादी फिक्स होने के योग हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस के मार्ग में बहुत सारी समस्याएं आएंगी, कड़ी मेहनत के लिए कमर कस लें। पार्टनर के साथ इमोशनल इंटिमेसी बढ़ेगी। सिंगल को शादी का प्रपोजल आएगा। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ भावनात्मक और शारीरिक अंतरंगता बढ़ेगी। लव लाइफ में मनचाहे आनन्द की प्राप्ति होगी। सिंगल को क्रश का रहस्यमयी स्वभाव समझने में वक्त लगेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए रोमांस के अदभुत तरीके अपनाएंगे। सिंगल को क्रश में वो बात नहीं मिलेगी जो वह अपने पार्टनर में ढूंढने की कोशिश करते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज हद से ज्यादा व्यस्तता के बावजूद साथी के साथ मोहब्बत भरी बातें करने का वक्त निकालेंगे, जिससे रिफ्रेश महसूस करेंगे। सिंगल पहली नजर में अपना दिल हार बैठेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ की शुरुआत से पहले रोमांस बढ़ाने के लिए मजेदार स्टेपस यूज करेंगे, जो तन-मन में सिरहन पैदा करेंगे। सिंगल अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए सबसे अच्छे तरीके अजमाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ बातें करना और दिल की बातें सांझा करना अच्छा लगेगा। आपको महसूस होगा पार्टनर का प्यार आपके लिए अंतरंग होने से कहीं अधिक है। सिंगल हर पल एक्स के साथ बिताने के लिए बेताब रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज बिजी लाइफ से थोड़ा हटकर कहीं एकांत में जाएंगे, क्वालिटी टाइम साथ बिताएंगे। सिंगल प्यार के इजहार करने का शानदार तरीका अपनाएंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज कोई गुप्त रोग थोड़ी-बहुत समस्या दे सकता है। ऐसे में साथी के प्यार और परवाह दिखाने का तरीका आपको उनका मुरीद बना देगा। सिंगल क्रश के प्यार को बिना बोले या सुने ही महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपकी हर छोटी-छोटी बात को नोटिस करेंगे, बेहद प्यार करेंगे। भविष्य को लेकर सुंदर सपने सजाएंगे। सिंगल डेट नाइट को एंजॉय करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) रिश्ते में चल रहे उतार-चढ़ाव को आज मुकाम मिलेगा। साथी की छोटी-छोटी एक्टिविटीज रोमांस की गहराई का अनुभव करवाएंगी। सिंगल क्रश को डेटिंग के लिए निमंत्रण देंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपके साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। मोहब्बत में मिठास बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके सोचेंगे। सिंगल अपने अधूरे रोमांस को पूरा करने की सोचेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!