लव राशिफल 29 अगस्त - तू बेखबर या सब खबर एक दिन ज़रा मेरे मासूम दिल पर गौर कर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Aug, 2023 07:25 AM

love rashifal

आज साथी के साथ रोमांस के पल बिताने की हर संभव कोशिश करेंगे पर काम की व्यस्तता के कारण कर नहीं पाएंगे। सिंगल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस के पल बिताने की हर संभव कोशिश करेंगे पर काम की व्यस्तता के कारण कर नहीं पाएंगे। सिंगल क्रश की एक इलक देखकर खुशी से छुम उठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो साथी के साथ शादी के बंधन में बंधने की पूरी तैयारी में रहेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी रोमांस का मजा लेने के लिए किसी खूबसूरत जगह पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल अपना प्यार हासिल करने में कामयाब होंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए साथी आपसे कोई वायदा करेंगे। लव लाइफ हसीन रहेगी। सिंगल क्रश को किसी और के साथ बात करता देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर से कोई स्पेशल तोहफा मिलने की संभावना है। शादीशुदा लोग परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल का मन क्रश की बातों से दुखी हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे और आपके दिल के सभी अरमान पूरे करेंगे। सिंगल अपने क्रश के साथ कॉफी पीने का प्रोग्राम बनाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से सालों के रिश्ते में दरार पैदा होने की संभावना है। लव लाइफ में तनाव बना रहेगा। सिंगल अपने क्रश के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, उनके लिए आज का दिन बहुत ही यादगार होने वाला है। अन्य जिम्मेदारियों के तले दबे रहेंगे। सिंगल एक्स को फिर से अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक बातें करने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में पार्टनर आज पूरे मूड में रहेंगे। सिंगल क्रश को निहारते रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ का मजा लेने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करेंगे, फिर भी संतुष्ट नहीं हो पाएंगे। सिंगल घर के कामों में अपना सहयोग देंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी अपने रिश्ते को एक नया मोड़ देने का प्रयास करेंगे। पुरानी बातें भुलकर नई शुरुआत करना बेहतर विकल्प रहेगा। सिंगल अपने दिल के तार को किसी से जोड़ने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी की बांहों में खोए रहने का मन करेगा पर कुछ शारीरिक समस्याओं के कारण रोमांस करने में असमर्थ रहेंगे। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश हो जाएंगे। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!