लव राशिफल 12 सितंबर - आसमां से खूबसूरत ये जमीं होगी संग तेरे जिंदगी कितनी हसीन होगी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Sep, 2023 07:14 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी से भरपूर मोहब्बत मिलेगा, दिल उनके आगोश को छोड़ने के लिए राजी न होगा। सिंगल क्रश के मुस्कुराने को प्यार समझने की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से भरपूर मोहब्बत मिलेगा, दिल उनके आगोश को छोड़ने के लिए राजी न होगा। सिंगल क्रश के मुस्कुराने को प्यार समझने की भूल कर बैठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी कई मामलों में अपनी इच्छाओं को दबा कर आपकी खुशी को पहल देंगे। सिंगल की लाइफ में प्यार के फूल खिलते हुए नजर आएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर लव लाइफ में नयापन लाने के लिए कुछ नई रोमांटिक तरीके आजमा सकते हैं, जिससे रिश्ते में सकारात्मकता बनी रहेगी। सिंगल किसी और के लिए खुद को तकलीफ देंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में अपने अनुभव और रचनात्मकता का प्रयोग करके दोनों और भी नजदीक आ जायेंगे। सिंगल अपनी आत्मा की गहरायों में झांक कर खुद को जानने की कोशिश करेंगे।
 
सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी को एहसास होगा कि वो आपसे दीवानों की तरह मोहब्बत करते हैं। सिंगल क्रश को अपनी और आकर्षित करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी हर संभव कोशिश करके चरम सुख की प्राप्ति करेंगे और फ्रेश फील करेंगे। सिंगल लव लाइफ से दूर खुद को दूसरे कामों में व्यस्त रखने की कोशिश करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का मन रोमांस करने के लिए तड़पेगा पर कुछ फिजिकल प्रॉब्लम होने के कारण नहीं कर पाएंगे। सिंगल अपने भविष्य को संवारने के लिए क्रश से दूरी बना लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी को लेकर एक-दूसरे से झगड़ा कर सकते हैं। अन्य की लव लाइफ में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। सिंगल का मन किसी भी काम को करने में नहीं लगेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज मैरिड कपल्स को धोखा मिल सकता है। अन्य रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को देखकर सपनों की दुनिया में खो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रिश्ते में प्यार के रंग भरने की भरपूर कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करेंगे या फिर ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। सिंगल का किसी भी काम में मन नहीं लगेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) प्रेमियों को सामाजिक बाधाओं के कारण परिवार में विरोध का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल का किसी खास के साथ संबंध अच्छा होने के कारण रिश्ता और पक्का होगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!