लव राशिफल 2 अक्टूबर-  तेरे बिन नामुमकिन अपना गुज़ारा है, हर दुआ में मैंने तुझको ही मांगा है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Oct, 2023 07:02 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज पार्टनर आपके लिए खुद को चेंज करेंगे। ये देखकर आपके मन में साथी के लिए प्यार बढ़ेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर आपके लिए खुद को चेंज करेंगे। ये देखकर आपके मन में साथी के लिए प्यार बढ़ेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर सोशल मिडिया के माध्यम से रोमांस भरी बातें करके तन और मन को खुश कर देंगे। सिंगल ज्यादा फोकस अपने करियर पर करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के मन में आपके लिए प्यार बढ़ता हुआ दिखाई देगा। अन्य इशारों के माध्यम से पार्टनर को संबंध बनाने का संकेत देंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को देखकर आकर्षित हो जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांटिक जीवन काफी बोरिंग रहेगा। उसमें रंग भरने के लिए अपनी पहली प्यार भरी मुलाकात को याद करेंगे। सिंगल की नजर बस सारा दिन क्रश को ही ढूढेंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की समझदारी से दोनों का रिलेशन बहुत गहरा हो जाएगा। अन्य की लव लाइफ ठीक-ठाक रहेगी।  सिंगल अपनी बात बोलने से पहले क्रश का मूड जानने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपको लेकर थोड़ा इनसिक्योर फील करेंगे। उनका प्यार दीवानगी की हदें पार करेगा। सिंगल क्रश के साथ खूब मीठी-मीठी बातें करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन बेहद खास होने वाला है। पार्टनर के साथ अंतरंग संबंध बनाकर काफी रिलैक्स फील करेंगे। सिंगल अपने नए रिश्ते को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर आपके लिए हर काम को पीछे छोड़ देंगे। प्यार और रोमांस ही साथी की प्राथमिकता रहेगी। सिंगल लोगों का मन भी संबंध बनाने को करेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बहुत ही खूबसूरत पल बिताने का मौका मिलेगा। अन्य अपनी सभी समस्याओं को भूलकर प्यार के नशे में डूबे रहेंगे। सिंगल क्रश के साथ सारा दिन ख्याली पुलाव पकाते रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज संबंधों का भरपूर रूप से मजा उठाने के लिए फोरप्ले का सहारा लेंगे। ये रोमांस को और भी रोमांचक बना देगा। सिंगल काम की व्यस्तता के कारण खुद के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपकी बोल्ड लुक को देखकर कामोत्तेजना को काबू में नहीं कर पाएंगे। सिंगल लोगों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर की भागदौड़ भरी जिंदगी रोमांटिक लाइफ को काफी एफेक्ट करेगी। सिंगल क्रश से मिलने की एक्साइटमेंट में पूरी दुनियां को भूल जाएंगे।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!