लव राशिफल 7 अक्टूबर - धड़केगा तू मुझमे सदा मैंने तेरा नाम दिल रख दिया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Oct, 2023 10:22 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी लव लाइफ में बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए कुछ रोमांटिक करेंगे लेकिन प्यार और उत्साह बरकरार नहीं रख पाएंगे। सिंगल अपने दिल की बात

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए कुछ रोमांटिक करेंगे लेकिन प्यार और उत्साह बरकरार नहीं रख पाएंगे। सिंगल अपने दिल की बात को क्रश के साथ शेयर करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे मिल कर दूर जाने का मन नहीं करेगा। लव लाइफ खूबसूरत रहेगी। सिंगल हर समय बस अपने क्रश के बारे में सोचेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी से अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से रिश्ते में मजबूती आएगी। अपने प्यार को लेकर निराश हो चुके लोगों को आशा की नई किरण नजर आएगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपसे खुलकर अपने दिल की बात शेयर करेंगे कि वो आपके लिए क्या फील करते हैं। सिंगल एक्स को भुलाने के लिए किसी काम में व्यस्त रहने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। साथी इस मौके का फायदा उठाएंगे और आपको एहसास दिलाएंगे की वो आपको कितना प्यार करते हैं। सिंगल क्रश को लेकर थोड़ा पजेसिव रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए रोमांटिक रहने वाला है। पार्टनर के साथ कहीं पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल के लिए विदेश से रिश्ता आ सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे, इंटिमेसी का पूरा लुप्त उठाएंगे। क्रश को किसी और के साथ रिलेशन बनाता देखकर सिंगल का दिल टूट जाएगा।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन की तड़प को दूर करने के लिए साथी डर्टी टॉक करेंगे। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। दूसरे कपल्स को रोमांस करता देखकर सिंगल का दिल भी प्यार करने को तरसेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की किसी और के साथ अफेयर की खबर सुनने को मिलेगी।  लव पार्टनर आपको चीट कर सकता है। सिंगल सपनों में क्रश के साथ रोमांस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक रिलेशनशिप में रहकर भी अकेलापन महसूस करवा सकते हैं। सिंगल मन की शांति के लिए धार्मिक गीतों का सहारा लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) रिश्ते में प्यार को बरकरार रखने के लिए दोनों एक-दूसरे की इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को कोई गिफ्ट दे सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपके चेहरे पर मुस्कान लाने की पूरी कोशिश करेंगे। मैरिड कपल्स अपने बेरंग हो रही लाइफ में रोमांस का तड़का लगाने में सफल होंगे। सिंगल की लव स्टोरी शुरु हो सकती है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!