लव राशिफल 20 नवंबर- धड़केगा तू मुझमें सदा मैंने तेरा नाम दिल रख दिया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Nov, 2023 08:16 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल वर्तमान समय में चल रही फ्यूचर की चिंता आपको डिप्रेशन का शिकार बना सकती है। साथी का लव डोज़ फॉर्मूला लाइफ में रोमांस की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) वर्तमान समय में चल रही फ्यूचर की चिंता आपको डिप्रेशन का शिकार बना सकती है। साथी का लव डोज़ फॉर्मूला लाइफ में रोमांस की बहार लेकर आएगा। सिंगल छोटी-छोटी बातों से परेशान रहेंगे।


वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को आपकी भावनाओं की जरा भी कद्र नहीं होगी। सिंगल घरेलू लड़ाईयों अथवा ऑफिस की टेंशन से कुछ दिनों के लिए दूर जाने का फैसला करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपका मजबूत रिश्ता नाजुक दौर से गुजर सकता है। सिंगल अनजाने में दूसरों के साथ कुछ ऐसी बातें भी शेयर कर देंगे, जो भविष्य में नुकसान पहुंचा सकती हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपकी हर छोटी-छोटी जरूरत का ध्यान रखेंगे। सिंगल शादी करने का निर्णय खुद से लेने की बजाए परिवार की राय लेना पसंद करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पुरानी बातों को भुलकर एक नई उम्मीद के साथ रोमांस करेंगे, सफलता मिलेगी। सिंगल को आज कोई बेहद खास लगने लगेगा, उस से एक पल भी दूर जाने का मन नहीं होगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज आपका कोई सीक्रेट साथी के सामने खुल सकता है, सावधान रहें। सिंगल आने वाले जीवन के लिए कोई फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की कुछ बदली-बदली अदाएं, आपको नमकीन रोमांस का बेहतरीन मजा देंगी। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की खामोशी और भावनाओं को समझने की आवश्यकता है। सिंगल को एक बार फिर से एक्स के साथ समय बिताने और बातें करने का मौका मिलेगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की खास देखभाल की जरूरत महसूस होगी। उनके आलिंगन में रहकर खुद को महफूज महसूस करेंगे। सिंगल का किसी पर क्रश होना मन को गुदगुदाएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का परफेक्ट डेट प्लान करना दिल में दबे एहसास जगाएगा। सिंगल क्रश के प्रति मन में नकारात्मक भावना लाने की बजाय उनसे बातचीत करने का मन बनाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)  आज मोहब्बत के खूबसूरत और खुशनुमा एहसास से रुबरु होंगे। सिंगल क्रश को बेहतर तरीके से समझने के लिए उनके साथ अधिक से अधिक वक्त व्यतीत करने का फैसला करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अलगाव की स्थिती बनी रहेगी। रिलेशनशिप से जुड़ी आपसी बातें किसी से शेयर करने से बात बिगड़ सकती है। सिंगल का चिड़चिड़ा व्यवहार उन्हें अपनों से दूर करेगा।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!