Tarot Card Rashifal (23rd october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Oct, 2023 06:51 AM

tarot card rashifal

मेष- अगर आज आप कहीं पर कोई पैसा निवेश करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। ऑफिस में काम का बोझ कम रहेगा। कोर्ट-कचहरी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- अगर आज आप कहीं पर कोई पैसा निवेश करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। ऑफिस में काम का बोझ कम रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेनी पड़ सकती है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

वृष- नए व्यापार को शुरू करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। परिवार के साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। गलत आदतों की वजह से सेहत बिगड़ सकती है।  

मिथुन- कार्यक्षेत्र में अनचाहे विवादों में पड़ने से बचें। किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। घर में किसी मेहमान के आने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

कर्क- कारोबार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। किसी मित्र से मिलकर अपने मन की बात को साझा करेंगे। संतान के विवाह में आ रही समस्या को दूर करने के लिए किसी रिश्तेदार की मदद लेनी पड़ सकती है। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। ज्यादा से ज्यादा समय परिवार के साथ बिता सकते हैं। किसी जोखिम भरे मामले को टालने की कोशिश करेंगे। लव पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल सरप्राइज मिलने की संभावना है।  

कन्या- आज किसी दोस्त से मिलकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे। व्यापार और परिवार के बीच संतुलन बनाए रखने का प्रयास करेंगे। लव पार्टनर के साथ कुछ हसीन पल अकेले में बिताने का मौका मिलेगा।
                                                             
तुला- आज का दिन आपके लिए सुख-सुवाधियों में वृद्धि लेकर आने वाला है। पैसों से जुड़े बड़े फैसले बहुत सोच-समझकर ही लें। ऑफिस में कुछ विरोधी आपके बनते काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं। मानसिक तनाव के कारण थकावट बनी रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी व्यक्ति से उम्मीद से अधिक फायदा होगा। बिजनेस में धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को किसी अच्छी कंपनी में जॉब मिलेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। जल्दबाजी में लिया गया कोई फैसला आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।  

मकर- आज जिस भी काम में हाथ डालेंगे, वह जरूर पूरा होगा। ऑफिस के काम में व्यस्त रहने के कारण जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। इस राशि के बच्चे मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कुम्भ- व्यापार में आपकी किसी छोटी सी गलती से बिना बात की परेशानी खड़ी हो सकती है। प्राइवेट नौकरी वाले लोग अपनी जॉब को बदलने के बारे में सोच सकते हैं। छात्रों का सारा दिन परीक्षा की तैयारी में निकल जाएगा।

मीन- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। सोशल मीडिया के दौरान किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। संतान की सेहत को लेकर फ्रिक बनी रहेगी। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!