अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, फिल्म के लिए दिखी तगड़ी एक्साइटमेंट

Edited By Varsha Yadav,Updated: 27 Sep, 2023 10:34 AM

akshay kumar s mission raniganj trailer got tremendous response

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शकों की फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। रिलीज होने के महज 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर को 30 मिलियन बार देखा जा चुका है। ऐसे में यूट्यूब के साथ यह ट्विटर पर भी लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

 

'मिशन रानीगंज' के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल
इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने नवंबर 1989 में अपनी दिलेरी, साहस और सूझबूझ से कोयला खदान में फंसे लोगों को जिंदगी बचाई थी।  बाद में इस बहादुरी के लिए जसवंत सिंह गिल को सम्मानित भी किया गया। ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत एक धमाके से होती हैं, इसके बाद खदान में काम कर रहे लोग पानी से बचते और भागते हुए नजर आते हैं। एक तरफ खदान में फंसे मजदूर अपनी जिंदगी और मौत लड़ाई लड़ते हैं तो दूसरी तब अक्षय कुमार उन्हें बचाने के लिए जी जान से कोशिश करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस पूरे रेस्क्यू के दौरान उनके सामने कई तरह के पड़ाव हैं, जिन्हें पार करना अपने आप में एक मुश्किल भरा काम है। 

रोंगटे खड़े कर देंगी मजदूरों की चीखें
इस ट्रेलर में ऐसे कई असाधारण क्षण हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हुए। कई दृश्य तो आपके रोंगटे भी कर देंगे। इसी के साथ खदान में फंसे मजदूरों को अपनी जिंदगी के लिए तपड़ते हुए देखकर आपका दिमाग सन्न हो जाएगा। ऐसे में अक्षय कुमार मजदूरों का रेस्क्यू करने का प्लान बनाते हैं और उस पर अमल करने की ठान लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ जमींन में फंसे लोगों के परिवारजनों की हालात आपको इमोशनल कर देगी। एक समय उनका गुस्सा अक्षय पर भी फूटता हुआ दिखाई देता है। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार संग परिणीति चोपड़ा आएंगी नजर
फिल्म में अक्षय कुमार का लुक दिलकश रहा है। ट्रेलर में दिखाई गई विपरीत परिस्थितियों में भी वे जिस आत्मविश्वास और साहस से मजदूरों को बचाने का प्रयास करते नजर आते हैं वह दर्शकों के अंदर भी जोश पैदा करता है। 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू ' में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर साथ में नजर आने आने वाले हैं, इससे पहले दोनों की 'केसरी' में जोड़ी बनी थी। अक्षय और परिणीति के अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आएंगे।

PunjabKesari

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
पूजा एंटरटेनमेंट जो "बेल बॉटम," "कठपुतली," और "जवानी जानेमन" जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती है, मिशन रानीगंज के लिए अक्षय कुमार के साथ जुड़ गई है। यह दोनों के बीच तीसरा सहयोग है। वाशु भगनानी द्वारा प्रस्तुत पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन - 'मिशन रानीगंज', वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर की पावरहाउस टीम द्वारा निर्मित है जिसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!