Kuttey Film Review : यहां पढ़ें कैसी है अर्जुन कपूर की यह क्राइम थ्रिलर फिल्म

Updated: 13 Jan, 2023 11:14 AM

arjun kapoor kuttey movie review in hindi

‘कुत्ते’, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। आपको याद होगा कि विशाल भारद्वाज 'कमीने' 'मकबूल', 'हैदर', 'तलवार', 'ओकांरा' और 'इश्किया' जैसी बेहतरीन फिल्में इंडस्ट्री को दे चुकें हैं।

फिल्म - कुत्ते (Kuttey)
निर्देशक - आसमान भारद्वाज (aasmaan bhardwaj)
स्टारकास्ट - Arjun Kapoor (अनुराग कश्यग), Radhika madan (राधिका मदान), Naseeruddin Shah (नसीरूद्दीन शाह), Tabu (तब्बू),  Anurag kashyap (अनुराग कश्यप)

रेटिंग - 4/5 

Movie Review : काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' का इंतजार अब खत्म हो गया है। फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘कुत्ते’ विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। आपको याद होगा कि विशाल भारद्वाज 'कमीने' 'मकबूल', 'हैदर', 'तलवार', 'ओंकारा' और 'इश्किया' जैसी बेहतरीन फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। 

इस फिल्म में कुमुद मिश्रा और अर्जुन कपूर के साथ नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। वैसे 'कुत्ते' की कहानी और डायलॉग्स विशाल भारद्वाज ने ही लिखे हैं। फिल्म में अपराध, भ्रष्टाचार, गैंगवार और नक्सलवाद जैसे गंभीर मुद्दों को उजागर किया गया है। अब ऐसे मुद्दों पर फिल्म बने और BAD words का इस्तेमाल ना हो, ऐसा मुश्किल है.... फिल्म में आपको खूब गालियां सुनाई देंगी। दोस्तों के साथ देखने के लिए यह बिंदास मूवी है।

कहानी
फिल्म में अर्जुन कपूर, कुमुद मिश्रा और तब्बू पुलिस की वर्दी (किरदारों) में हैं।नेता बने अनुराग कश्यप बहुत 'भ्रष्ट' हैं। शार्दुल भारद्वाज प्रेमी और राधिका मदान प्रेमिका का किरदार निभा रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह एक गैंगस्टर बने हैं, जो गैर कानूनी तरीके से हथियारों का धंधा करता है। वहीं कोंकणा सेन नक्सली नेता का किरदार निभा रहीं हैं। 

WATCH trailer | Aasmaan Bhardwaj's 'Kuttey' is a black comedy ft an  ensemble cast- The New Indian Express

फिल्म की कहानी करोड़ों के माल (पैसा) पर टिकी है, जो एक वैन में जा रहा है और कुछ ऐसा होता है कि इस वैन के पीछे सब लग जाते हैं। अब यह जानने के लिए कि ये पैसे किसके हाथ लगते हैं, इसके लिए आपको सिनेमाघर तो जाना ही पड़ेगा। 

एक्टिंग
फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो तब्बू ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है, पुलिस अधिकारी के रोल में उन्होंने कमाल किया है। वहीं अर्जुन कपूर ने भी अच्छा काम किया है। नसीरुद्दीन शाह का किरदार छोटा है, लेकिन अपने किरदार को उन्होंने दमदार तरीके से शाही अंदाज़ में निभाया है। वहीं राधिका मदान ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

Kuttey: Aasmaan Bhardwaj's Directorial Debut Promises To Be Structured And  Messy At Once - Trailer Talk - The Red Sparrow

डायरेक्शन
फिल्म को आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि यह उनकी पहली फिल्म थी, इस लिहाज से उन्होंने अच्छा काम किया है। फिल्म में विशाल भारद्वाज का संगीत है और इसे गुलजार साहब ने लिखा है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का क्लाइमैक्स बेहतरीन है। कलाकारों का चयन भी किरदारों के मुताबिक शानदार है। वैसे भी दर्शकों को आजकल थ्रिलर जॉनर की फिल्में ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल सकता है।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!