Review: हंसाने की बजाए इस बार इमोशनल कर देंगे राजपाल यादव,  'काम चालू है' ने उठाया समाज का मुद्दा"

Edited By Varsha Yadav,Updated: 19 Apr, 2024 11:04 AM

instead of making you laugh this time rajpal yadav will make you emotional

राजपाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग से आप सभी रुबरु हैं। क्या कॉमेडी करते हैं। वो चाहे फिर छोटा डॉन का किरदार हो, भूल भुलैया हो या फिर चुपके चुपके हो, लेकिन इस बार राजपाल यादव ने सिर्फ मनोरंजन नहीं किया

वेब सीरीज- काम चालू है (Kam Chalu Hai)
निर्देशक- पलाश मुछल (Palash Muchhal)
स्टारकास्ट- राजपाल यादव (Rajpal Yadav), 
जिया मानेक (Giaa Manek), कुरंगी नागराज (Kurangi Nagraj)
OTT- प्राइम वीडियो
रेटिंग- 3.5*/5

 

Kam Chalu hai : राजपाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग से आप सभी रुबरु हैं। क्या कॉमेडी करते हैं। वो चाहे फिर छोटा डॉन का किरदार हो, भूल भुलैया हो या फिर चुपके चुपके हो, लेकिन इस बार राजपाल यादव ने सिर्फ मनोरंजन नहीं किया बल्कि इस फिल्म के माध्यम से वो एक सोशल मैसेज को समाज में लेकर आए हैं जो कि सड़क के गड्ढों पर है। 'काम चालू है' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। सोशल मैसेज को कवर करती ये मूवी सिस्टम तक को हिला कर रख देने वाली है। पलाश मुछल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजपाल यादव के साथ जिया मानेक हैं जिन्होंने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। और इनकी बेटी का  कुरंगी नागराज ने निभाया है। तो चलिए जानते हैं इसकी कहानी…

कहानी:
मेरी बेटी मेरी जान है। 'काम चालू है' फिल्म एक ऐसे पिता की है जो अपनी बेटी के सपनों को उड़ान देने के लिए हर चुनौती से लड़ जाता है। महाराष्ट्र का एक छोटा सा गांव सांगली में एक छोटा सा परिवार रहता है जिसमें माँ-पापा के साथ बेटी होती है। बेटी पढ़ाई और गेम्स दोनों में काफी अच्छी है। बेटी को क्रिकेटर बनने का अलग ही जुनून होता है। उसके सपनों को पंख उसके पापा देते हैं। एक वक्त आता है जब बेटी को सपनों की नगरी मुंबई जाकर क्रिकेट खेलने का चांस मिलता है। लेकिन इस बीच ऐसा कुछ हो जाता है जिसे ये सपना सपना ही रह जाता है।  एक लाचार माता-पिता बेटी के इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाते हैं। बेटी को इंसाफ मिल पाता है या नहीं और उसके पिता को क्या-क्या सहना पड़ता है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा।

एक्टिंग:
इस फिल्म में आपको हर स्टार की दमदार एक्टिंग देखने को मिलती है। राजपाल यादव की एक्टिंग की हर कोई कायल है। उनकी कॉमेडी का हर कोई फैन है। लेकिन इस फिल्म में राजपाल यादव ने अपने जॉनर से हटकर काम किया है। डायरेक्टर पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “काम चालू है” में राजपाल यादव लीड रोल में मौजूद हैं। वैसे तो एक्टर अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस फिल्म में भी वो फैंस को हिलने नहीं देंगे। वो फैंस को अपनी एक्टिंग के जरिए सीट से बांधे रखते हैं। राजपाल काफी काफी मंजे हुए कलाकार हैं। अपने अभिनय के दम पर एक्टर फैंस को स्क्रीन से हिलने नहीं देते हैं। वहीं, जिया मानेक की एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है। फिल्म में उनको देखकर लगता है कि वह शुरू से ही महाराष्ट्र में रही हैं। उनकी भाषा भी काफी अच्छी लग रही है। उनकी बेटी का किरदार कुरंगी नागराज ने निभाया है। बच्ची की एक्टिंग की काबिल तारीफ है। फिल्म में राजू के साथ उनकी बेटी काफी अच्छी बोंडिंग शेयर करती हुई।

डायरेक्शन:
भूतनाथ’ और सुपर ‘अर्ध’ जैसी फिल्मों के बाद पलाश मुच्छल ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म आपको निश्चित रूप से बोर नहीं होने देगी और आखिरी तक सीट से बांधे रखेगी। फिल्म में हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा गया है। वहीं कहानी का कॉन्सेप्ट भी कुछ अलग है। राजपाल यादव इस बार हंसाने की बजाय आपको भावुक कर देंगे। यह फिल्म आपको रियल लाइफ पर आधारित सोशल संदेश देगी, जो आपको सिस्टम पर सोचने पर मजबूर कर देगी। बेटी के सपनों को पंख देने वाले पिता किस-किस बुरे हालतों से गुजरे हैं, यह इस फिल्म में आप देख पाएंगे। मंगलवार को मेकर्स की ओर से ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म जी5 के यूट्यूब चैनल पर फिल्म का नवीनतम ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म की कहानी एक विशेष मुद्दे पर आधारित है। सड़कों पर गहरे गड्ढों की वजह से देश में हर साल कई लोगों की जान जाती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!