लता मंगेशकर द्वारा कभी शादी न करने की वजह से स्टारप्लस के 'नाम रह जाएगा' के अगले एपिसोड में होगा खुलासा

Edited By Auto Desk,Updated: 13 May, 2022 03:01 PM

it will be revealed in the next episode of starplus  naam rah jaega

क्या आप जानते हैं जाते-जाते बची थी लता मंगेशकर की जान? स्टारप्लस के ''नाम रह जाएगा'' के अगले एपिसोड में अनसुनी बातों से उठेगा पर्दा

अब जैसा कि आप जानते है कि पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री महान लता मंगेशकर को सेलिब्रेट करने के लिए एकजुटता के साथ खड़ी हुई है। स्टारप्लस की इस खास सीरीज 'नाम रह जाएगा' के जरिए  'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' को खास श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय 18 गायक एक साथ आए है उनकी विरासत और अनगिनत यादों का सम्मान करने जो वो हमारे लिए छोड़ कर गई हैं।

'नाम रह जाएगा' के अगले एपिसोड में दर्शकों को लेजेन्ड्री सिंगर की कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके जीवन के कुछ एक्सक्लूसिव और ऐसे किस्से सुनने मिलेंगे जो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं शेयर किए गए है। इस एपिसोड में लता जी के कभी शादी न करने की वजह का भी खुलासा किया जाएगा और एक हैरान करने वाली कड़ी में दर्शकों को यह भी पता चलेगा कि किसने हमारी नेशनल ट्रेजर को जहर देने की कोशिश की। यह सब कुछ सिर्फ 'नाम रह जाएगा' के अगले एपिसोड में देखने मिलेगा।

इसके अलावा हम प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा की कुछ शानदार श्रद्धांजलि प्रस्तुतियां भी देखेंगे। साथ ही शो कुछ अननोन फैक्ट्स, दिलचस्प किस्सों को भी उजागर करता है और इस तरह से म्यूजिक लेजेंड लता मंगेशकर की खूबसूरत जीवन का जश्न मनाया जाएगा।

स्टारप्लस का 'नाम रह जाएगा' भारत की सबसे बड़ी आवाजों को उस परम आवाज को श्रद्धांजलि देने के लिए लाया है जिसने हमें लेजेंड्री लता मंगेशकर की भावना और आशा से भर दिया। 8 एपिसोड और 1 घंटे की लंबी सीरीज हर रविवार को शाम 7 बजे केवल स्टारप्लस पर प्रसारित होती है।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!