हंसी का डबल डोज लेकर आ रही है ‘खिचड़ी 2’, मिशन पानथुकिस्तान लाएगा ट्विस्ट

Updated: 14 Nov, 2023 02:40 PM

starcast of the film  khichdi  had a special conversation

फिल्म ‘खिचड़ी’ की स्टारकास्ट ने ‘पंजाब केसरी’ ग्रुप के साथ की खास बातचीत...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म ‘खिचड़ी’ का पहला पार्ट 2010 में आया था, जिसने दर्शकों को खूब लोट-पोट किया था। पहले भाग की सफलता के बाद पूरे 13 साल बाद डायरैक्टर आतिश कपाडिय़ा दर्शकों के लिए इसका दूसरा पार्ट ला रहे हैं। इसमें दर्शकों को हंसी का डबल डोज मिलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार नजर आ रहा है, जिसकी कहानी एक बार फिर गुजराती परिवार पारेख परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। ट्रेलर में हंसा और प्रफुल्ल की जोड़ी दोबारा से धमाल मचा रही है। 17 नवम्बर को लेकर हो रही फिल्म की स्टारकास्ट ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/जगबाणी/हिंद समाचार से खास बातचीत की।

अनंग देसाई (बाबूजी)

मिशन पानथुकिस्तान क्या है?
-लोगों ने किरदारों को इतने समय से प्यार दिया है। आज के टाइम में जो जगह हमें पसंद है, उसका माहौल आज की तरह थोड़ा अपडेट होना चाहिए। कोई भी चीज हो आपको हमेशा अपडेट रहना पसंद होता है। कॉमेडी में रिलेवेंट रहना बहुत जरूरी है। समय के साथ सब बदलता है तो खिचड़ी जो है उसकी आत्मा को बरकरार रखकर हमने कुछ माहौल बदला है, ताकि लोगों को कुछ नयापन लगे, क्योंकि लोगों ने बहुत प्यार दिया तो हमें ऐसा कुछ करना ही था। कहानी का जो स्केल है और आजकल वी.एफ.एक्स. का जमाना है तो लोगों को बड़ा एक्सपीरियंस होना चाहिए। कहानी के स्क्रीन प्ले में, उसके लोकेशन, गाने, कास्टिंग जिसे फैमिली बड़े पर्दे पर इंजॉय कर सकती है। पानथुकिस्तान एक काल्पनिक सिटी है, फैंटसीलैंड है। हमने सोचा एक ऐसा देश दिखाएं जो उनको अलग दुनिया में ले जाएं तो वह है पानथुकिस्तान। पानथुकिस्तान में ड्रामा, एडवेंचर, कॉमेडी और थ्रिल भी है साथ में बड़े अलग-अलग किरदार हैं।

जब आपको यह रोल ऑफर हुआ था तो सोचा था कि आप जगत बाबू बन जाएंगे?
- कई लोग मुझे आज बाबूजी के नाम से ही बुलाते हैं पर जब यह रोल मिला तो सोचा नहीं था कि जगत बाबूजी बन जाऊंगा। यह सोचा था कि इतना अच्छा, अलग रोल है करने में, कितना मजा आएगा, लेकिन आज मेरी एक नई पहचान यह किरदार बन गया है। ‘खिचड़ी’ में आपको हंसी का डोज  देखने को मिला था तो अब आपको ‘खिचड़ी 2’ में इस बार हंसने का डबल डोज मिलेगा।


PunjabKesari
जेडी मजीठिया (हिमांशु)

‘खिचड़ी’ से ‘खिचड़ी 2’ तक में आप सब एक जैसे हैं वह कैसे?
- हम दिल से लोगों को हंसाने का प्रयास करते हैं और उन किरदारों को हमने जिया है, हम मानते हैं हंसो और हंसाओ। हम अगर सबको खुश रखने का प्रयास करते हैं तो लोग हमें भी वैसी ही ऊर्जा देते हैं। आज कैसी भी परिस्थिति हो, हम हंस लेते हैं और लाइफ में हमेशा खुश रहना और मजे की बात करते हैं। हम आज भी बच्चे जैसे हैं, हमारी हरकतें भी बच्चे जैसी हैं इसलिए ‘खिचड़ी’ से अब ‘खिचड़ी 2’ तक आज भी वैसे ही हैं। हमारे में आज भी कोई बदलाव नहीं आया, क्योंकि मानसिक रूप से हमेशा निश्चिंत रहते हैं। हंसो और सबको हंसाओ और खुश रहो इस बात पर हम विश्वास करते हैं।

सुप्रिया पाठक (हंसा)

यह किरदार जब आपको ऑफर हुआ तो सबसे पहला विचार आपके दिमाग में क्या आया और आज आप इसे कैसे देखती हैं?
-मैंने हमेशा इस किरदार से प्यार किया है और उसे इंजॉय किया है। मुझे इस किरदार को निभाते हुए गर्व महसूस होता है। उस समय इतनी पब्लिसिटी और प्रोमोशन्स नहीं थे, मैंने उस समय के इनोसेंस को पकड़ा, जो इस किरदार में बहुत जरूरी थी। वह आज तक बरकरार है और जितना भी माहौल बदल जाए हंसा खुद नहीं बदलती और जब मैंने ‘खिचड़ी 2’ शुरू की तो इस बात का ध्यान रखा कि वह इनोसैंस वापस बरकरार रखनी है। जो हंसा में थी, जिसे दर्शकों का प्यार मिला।


राजीव मेहता (प्रफुल्ल)

जब आपको यह किरदार ऑफर हुआ तो सबसे पहला विचार क्या आया?
-मेरे दिमाग में पहला विचार यह आया कि अगर मैंने यह किरदार नहीं किया तो मैं पागल हूं, क्योंकि इस तरह का मुश्किल किरदार मैंने नहीं किया था। यह एक सामान्य किरदार नहीं है, यह डंब (मूर्ख) की कैटेगरी में है, लेकिन इसमें पूर्ण आत्मविश्वास है और यह दिखाना, परफॉर्म करना कठिन है इसलिए मैंने सोचा कि मुझे यह करना है।
 

वंदना पाठक (जयश्री)

गॉसिप क्वीन के किरदार को आप सच में कितना रिलेट कर पाईं ?
-जैसे मेरा यह किरदार है, उसमें मैं बाबू जी के काफी करीब हूं, तो देखा जाए तो यह पिता और बेटी का रिलेशनशिप है कि हम पापा के साथ भी मस्ती-मजाक कर सकते हैं। मैं इस घर की बहू हूं ही नहीं, मैं इनकी बेटी ही हूं तो जिस तरह की रिलेशनशिप है उसमें हंसी मजाक भी है। वहीं, लोग मेरे बारे में, मेरे किरदार के बारे में सोचते हैं। लोग कहते हैं जयश्री क्या गॉसिप है और मुझे यह पसंद है और मैं इस प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया करती हूं। मेकर्स ने मुझे यह आइकॉनिक किरदार दिया, उसके लिए उनका मैं दिल से शुक्रिया करती हूं। ‘खिचड़ी 2’ में इससे ज्यादा मजा आपको देखने को मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!