Movie Review: शानदार कहानी के साथ लौटा मिश्रा परिवार, अब इन परेशानियों से होगा सामना

Updated: 07 Jun, 2024 01:11 PM

web series gullak season 4 review in hindi

यहां पढ़ें कैसा है सीरीज गुल्लक का नया सीजन

गुल्लक सीजन 4 (Gullak 4) 
कलाकार- जमील खान (Jameel Khan), गीतांजलि कुलकर्णी (Geetanjali Kulkarni), वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta), हर्ष मायर (Harsh Mayar), सुनीता राजवर (Sunita Rajwar),  हेली शाह (Helly Shah)
निर्देशक- श्रेयांश पांडे (Shreyansh Pandey)
निर्माता- अरुणाभ कुमार (Arunabh Kumar)
ओटीटी- सोनी लिव (SonyLIV)

 

गुल्लक सीजन 4: टीवीएफ की शानदार सीरीज गुल्लक एक बार फिर एक नए सीजन के साथ आप सभी का मनोरंजन करने के लिए लौट आई है। अपने पिछले सीजन्स में कास्ट ने दर्शकों का खूब और दिल जीता है। एक साधारण से परिवार की कहानी लोगों के रुह में उतर गई वहीं अब एक नई कहानी के साथ मिश्रा परिवार जिंदगी की खट्टी-मीठी परेशानियों को लेकर वापस लौटा है। इस चौथे सीजन का सोनी लिव प्रीमियर हो गया है जो कि शानदार है।

 


कहानी
सीरीज की कहानी इस बार थोड़ी अलग है जो कि पिछले सीजन से थोड़ा हटकर आगे बढ़ती है। फिल्म की कहानी एक बार फिर मिश्रा परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है लेकिन अब बच्चे अनू और अमन बड़े हो चुके हैं इसके साथ ही जवानी की ओर बढ़ते बच्चों की काहनी प्यार की तरफ बढ़ती दिखेगी। मिश्रा परिवार की राह में आने वाली परेशानियां अब अलग स्तर की हो गई हैं। ऐसा कह सकते हैं कि अब इस परिवार में चीजें संजीदा हो चुकी है। बड़ा बेटा अन्नू (वैभव राज गुप्ता) ऑफिस की परेशानियों के साथ-साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ भी लड़ता नजर आ रहा है। वहीं छोटा बेटा अमन (हर्ष मायर) अब जवानी की ओर बढ़ रहा है तो परिवार का उस पर फोकस भी देखने लायक है। परिवार कई बार मेहनत करने के बाद भी असफल दिखेगा। लेकिन परिवार हर मोड़ पर एक दूसरे के साथ खड़ा है।

 


निर्देशन 
निर्देशन ने एक बार फिर मिडिल क्लॉस फैमिली की परिशानियों से बखूबी वाकिफ किया है। मिश्रा परिवार की रोजाना की जिंदगी के खट्टे-मीठे किस्से दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करेगा। इसके साथ ही सीरीज की कास्ट में बेहतरीन समायोजन है इसलिए हर सीन को रिलेट कर पाना आसान है। वहीं पिछले सीजन के मुकाबले देखें तो हेली शाह की नई एंट्री कहानी में दिलचस्प रही है। वहीं एपिसोड्स की लेंथ भी थोड़ी बड़ी है जिसकी वजह से कहानी थोड़ी खिचती हुई नजर आती है।

 

 

एक्टिंग
इस नए सीजन में पूराने कलाकारों ने एक बार फिर कमाल किया है। वहीं नई एंट्री हेली शाह भी खूब चंजी हैं घर के मुखिया संतोष मिश्रा का किरदार निभाने वाले जमील खान ने एक बार फिर अपने अभिनय से दिल जीत लिया है। वहीं मम्मी गीतांजलि कुलकर्णी भी शानदार लगी है उनके चेहरे के भाव झक्कास है। इसके अलावा वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर भी पिछली बार की तरह जबरदस्त लगे हैं। इसके साथ ही बिट्टू की मम्मी के रोल में सुनीता राजवर ने फिर से तड़के की तरह काम किया है और दमदार रोल निभाया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!