Google Pixel 3 XL ने झेली गोली, बचा फोटोग्राफर, जानिए कैसे

Edited By Ravi Pratap Singh,Updated: 22 Nov, 2019 12:39 PM

google pixel 3 xl photographer hongkong china

नोकिया फोन की मजबूती के मामले में हमेशा मिसाल दी जाती है। लगता है  गूगल के  पिक्सल सीरीज फोन भी मजबूती में किसी से कम नहीं है। इसका ताजा उदाहरण सोमवार को हांगकांग पॉलिटेक्निक यूनिवर्सिटी में उस समय देखने को मिला, जब स्टूडियो इनसेंडो के एक फोटोग्राफर...

गैजेट डेस्कः नोकिया फोन की मजबूती के मामले में हमेशा मिसाल दी जाती है। लगता है  गूगल के  पिक्सल सीरीज फोन भी मजबूती में किसी से कम नहीं है। इसका ताजा उदाहरण सोमवार को हांगकांग पॉलिटेक्निक यूनिवर्सिटी में उस समय देखने को मिला, जब स्टूडियो इनसेंडो के एक फोटोग्राफर को Google Pixel 3 XL ने रबर बुलेट लगने से बचा लिया। हालांकि फोटोग्राफर तो बच गए लेकिन Pixel 3 XL डैमेज जरूर हो गया।  स्टूडियो इनसेंडो ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि घटना में फोटोग्राफर को कोई चोट नहीं आई है।

 


Pixel 3 XL को लेकर बनी धारणा बदल जाए
स्टूडियो ने डिवाइस की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं। इनमें साफ दिख रहा है कि बुलेट डिवाइस के बैक पैनल के निचले हिस्से में आकर लगी। Pixel 3 XL डैमेज जरूर हुआ है लेकिन अभी भी ऑन हो रहा है। डिस्प्ले पर नोटिफिकेशंस भी देखे जा सकते हैं। हालांकि फोन इस्तेमाल लायक तो नहीं बचा है। हालांकि मजबूती को लेकर हुए एक टेस्ट में इन्हें 10 में से सिर्फ चार अंक हासिल हुए थे जिसे अच्छा नहीं माना जाता। हो सकता है इस घटना के बाद लोगों में मजबूती को लेकर बनी धारणा बदल जाए।
 

गूगल पीक्सल 3 एक्सएल की स्पेसिफिकेशन

परफॉर्मेंस

Snapdragon 845

स्टोरेज

64 GB

कैमरा

12.2 MP

बैटरी

3430 mAh

डिस्प्ले

6.3" (16 cm)

रैम

4 GB

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!