पाकिस्‍तान मुस्‍लिम लीग के नेता पर ग्रेनेड हमला,  भीड़ ने दबोचा संदिग्ध

Edited By Tanuja,Updated: 10 May, 2018 05:38 PM

pml n leader 3 others injured in grenade attack in karachi

राची में बुधवार को हुए एक ग्रेनेड हमले में पाकिस्‍तान मुस्‍लिम लीग (नवाज) के स्‍थानीय नेता व 3 अन्‍य जख्‍मी हो गए। जियो न्‍यूज के अनुसार,   लयारी गरीब शाह मजार के करीब अज्ञात संदिग्‍धों के एक ग्रुप ने लगातार PML (N) नेता अकील रहमानी पर 6 गोलियां दाग...

कराचीः  कराची में बुधवार को हुए एक ग्रेनेड हमले में पाकिस्‍तान मुस्‍लिम लीग (नवाज) के स्‍थानीय नेता व 3 अन्‍य जख्‍मी हो गए। जियो न्‍यूज के अनुसार,   लयारी गरीब शाह मजार के करीब अज्ञात संदिग्‍धों के एक ग्रुप ने लगातार PML (N) नेता अकील रहमानी पर 6 गोलियां दाग दी। कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने खुलासा किया कि रहमानी के बॉडीगार्ड ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और 2 संदिग्‍धों को घायल करने में सफल रहे।

घटना के बाद रहमानी को तुरंत सिविल अस्‍पताल ले जाया गया। सड़क के बीचों-बीच हुए इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ ने एक संदिग्‍ध को दबोच लिया जिसकी पहचान उस्मान के तौर पर की गई। सुरक्षाबलों ने संदिग्‍ध असद बलोच को जख्‍मी अवस्‍था में पकड़ा। हाल में वह जेल से रिहा हुआ था। कुछ दिनों पहले भी इसने रहमानी पर हमला किया था।

बाद में PML-N और मुत्‍ताहिदा मजलिस-ए-अमल (MMA) ने रहमानी पर हमले की निंदा की। PML (N) प्रवक्‍ता असद उस्‍मानी ने सिंध सरकार पर शांति बरकरार रखने में असफल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में असामाजिक तत्‍वों की संख्‍या बढ़ गई  है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!