...नहीं मानें तो मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा, असम के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल को चेताया

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Apr, 2023 05:31 AM

assam cm warns arvind kejriwal file a defamation suit

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शुक्रवार को चेताया कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के बाहर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया तो वह उनके खिलाफ मानहानि का वाद दायर करेंगे।

नेशनल डेस्क: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शुक्रवार को चेताया कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के बाहर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया तो वह उनके खिलाफ मानहानि का वाद दायर करेंगे। दो अप्रैल को यहां एक राजनीतिक रैली को संबोधित करने वाले केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि शर्मा के खिलाफ मामले हैं।

क्या मेरे खिलाफ कोई प्राथमिकी या मामला है?
शर्मा ने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘क्या देश में कहीं भी मेरे खिलाफ कोई प्राथमिकी या मामला है? मैं उन (केजरीवाल) पर मुकदमा करना चाहता था लेकिन एक कायर की तरह उन्होंने विधानसभा के अंदर बात की।'' असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि एक व्यक्ति को विधानसभा में किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि आरोपी वहां अपना पक्ष रखने के लिए उपस्थित नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल दो अप्रैल को यहां आएं और कहें कि मैं भ्रष्ट हूं।

मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा
अगले दिन मैं उनके खिलाफ मानहानि का वाद दायर करूंगा जैसा कि मैंने (आम आदमी पार्टी नेता) मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है।'' शर्मा ने दिल्ली के तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ कामरूप के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पिछले साल अगस्त में मानहानि वाद दायर किया था। नयी दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में शर्मा के खिलाफ कुछ आरोप लगाने के लिए यह वाद दायर किया गया था। भाजपा नेता शर्मा तब स्वास्थ्य मंत्री थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!