प्रधानमंत्री सबसे 'कूल' इंसान है: 10 साल की अविका राव ने मां पूनम महाजन से कही ये बात

Edited By Anu Malhotra,Updated: 28 Mar, 2023 11:00 AM

bjp mp poonam mahajan prime minister narendra modi avika rao

भाजपा सांसद पूनम महाजन ने सोमवार को अपने पूरे परिवार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनकी 10 साल की बेटी अविका ने भी पीएम से भेट किया। जिसके बाद पीएम से मुलाकात के बाद अविका ने अपनी मां को अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि...

नई दिल्ली: भाजपा सांसद पूनम महाजन ने सोमवार को अपने पूरे परिवार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनकी 10 साल की बेटी अविका ने भी पीएम से भेट किया। जिसके बाद पीएम से मुलाकात के बाद अविका ने अपनी मां को अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि हमारे प्रधानमंत्री सबसे कूल इंसान है।  अविका ने पीएम मोदी के साथ फोटो भी खिंचवाई और उन्हें खुद से बनाई हुई एक मोर की पेंटिंग भी गिफ्ट की।  

PunjabKesari

पूनम महाजन की बेटी अविका पीएम मोदी को 'अजोबा' कहकर पुकारती है जिसका मतलब दादाजी होता है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने अविका से बातचीत भी कीऔर उससे उसके नाम का अर्थ पूछा था। इस पर जब उसके घर वालों ने कहा कि इसका मतलब 'सूर्योदय' है तो पीएम ने इस पर कहा है कि इसका मतलब यह है कि गुजरात में जो अंबाजी मंदिर है उसमें जो देवी अम्बाजी,ये उनका नाम है। 
 
अपने पिता, माता, भाई और नानी के साथ पीएम मोदी से मिलने वाली अविका ने अपनी मां को कहा कि अब तक वे जितने भी लोगों से मिली है, उन सब में से प्रधानमंत्री सबसे 'कूल' इंसान है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!