दिल्ली ऑक्सीजन विवाद : भाजपा ने केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर जंतर मंतर पर दिया धरना

Edited By vasudha,Updated: 28 Jun, 2021 03:50 PM

bjp protest jantar mantar demanding resignation of kejriwal

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं ने सोमवार को जंतर मंतर पर धरना देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा। केजरीवाल पर आरोप है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान शहर की ऑक्सीजन जरूरतों को उनकी सरकार द्वारा “बढ़ाकर”...

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं ने सोमवार को जंतर मंतर पर धरना देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा। केजरीवाल पर आरोप है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान शहर की ऑक्सीजन जरूरतों को उनकी सरकार द्वारा “बढ़ाकर” बताया गया।

75 दिनों बाद फिर खुली अजमेर दरगाह,  चादर, फूल और माला ले जाने की अनुमति नहीं

सांसदों, विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यह भी कहा कि केजरीवाल को “आपराधिक लापरवाही के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। गुप्ता ने कहा कि उच्चतम न्यायालय की एक समिति की अंतरिम रिपोर्ट में कहा गया है कि केजरीवाल सरकार ने असल जरूरत से चार गुणा ज्यादा ऑक्सीजन की मांग की जिससे अन्य राज्यों में ऑक्सीजन की कमी हो गई और कोविड मरीजों की मौत हुई। इसके लिए केजरीवाल स्वयं जिम्मेदार है और उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।”

DRDO की कोरोना दवा 2-डीजी बाजार में ब्रिकी के लिए पेश , 990 रुपये रखी गई है कीमत

नयी दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने वायरस की दूसरी लहर से निपटने में अपनी सरकार की “नाकामी को छिपाने” के लिए ऑक्सीजन की कमी का “झूठा” मुद्दा बनाया। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर “मनगढंत” रिपोर्ट बनाने और इसके आधार पर दिल्ली सरकार को दोषी ठहराने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!