iPhone 15 सीरीज खरीदना कहीं आपको भी न पड़ जाए भारी, ये खराबियां यूजर्स के लिए बनी सिरदर्द

Edited By Pardeep,Updated: 29 Sep, 2023 06:10 AM

buying iphone 15 series may prove costly for you too

दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने हाल ही में आईफोन 15 सीरीज को पेश किया है। 22 सितंबर से सेल शुरू होने के बाद से ही ग्राहकों में आईफोन 15 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सेल के पहले दिन से ही मुंबई और दिल्ली स्थित एप्पल स्टोर से लेकर...

टेक डेस्कः दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने हाल ही में आईफोन 15 सीरीज को पेश किया है। 22 सितंबर से सेल शुरू होने के बाद से ही ग्राहकों में आईफोन 15 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सेल के पहले दिन से ही मुंबई और दिल्ली स्थित एप्पल स्टोर से लेकर अन्य जगहों पर एप्पल 15 खरीदने के लिए लाइनें लगी हुई है। हालांकि, जिन ग्राहकों के हाथों में आईफोन 15 आ चुका है, वे इसकी समस्याओं को लेकर शिकायत कर रहे हैं। कई सारे यूजर्स सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं कि, उनका फोन ओवरहीट हो रहा है। 


एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, उसका फोन 48°C गर्म हो गया है। iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि, थोड़ी देर यूज करने के बाद उनका फोन ओवरहीट हो जाता है। 


ये शिकायत सिर्फ ओवरहीट की नहीं बल्कि कैमरे को लेकर भी है। एक यूजर ने ट्विट करके बताया की कैमरा ठीक नहीं लगा है। बैटरी ड्रेन में भी खराब होने की शिकायत कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि, आईफोन 15 सीरीज को चार मॉडल में पेश किया गया है। इसमें आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स शामिल है। हीट होने की सबसे ज्यादा शिकायतें प्रो वेरिएंट यूजर्स की ओर से की जा रही है।

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!