टिकटॉक को टक्कर देने आया ‘चिंगारी’ ऐप, अब तक 5 लाख लोगों ने किया Download

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jun, 2020 05:51 PM

chingari  app to fight tiktok so far 5 lakh people have done the download

चीनी एप टिकटॉक की प्रतिस्पर्धी भारतीय एप चिंगारी ने सोमवार को दावा किया कि 72 घंटो के भीतर उसकी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए हैं। गौरतलब है कि लद्दाख के गलवान घाटी में भारत-चीन के संघर्ष के बाद देशभर में चीनी एप और उत्पादों का बहिष्कार जारी है।...

बेंगलुरुः चीनी एप टिकटॉक की प्रतिस्पर्धी भारतीय एप चिंगारी ने सोमवार को दावा किया कि 72 घंटो के भीतर उसकी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए हैं। गौरतलब है कि लद्दाख के गलवान घाटी में भारत-चीन के संघर्ष के बाद देशभर में चीनी एप और उत्पादों का बहिष्कार जारी है।

चिंगारी एप के डेवलपरों ने एक बयान में कहा कि चीनी उत्पादों के बहिष्कार के बीच देशभर में उपयोक्ता भारत में बनी एप को अपना रहे है। एप धीरे-धीरे लोकप्रियता हासिल कर रही है। गलवान घाटी के संघर्ष में पिछले सोमवार को 20 भारतीय जवान शहीद हो गए।

डेवलपर विश्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम ने एक बयान में कहा, ‘‘ पिछले 72 घंटों में हमारी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए। चिंगारी का परिवार धीरे-धीरे बढ़ रहा है।'' उन्होंने दावा किया कि गूगल प्ले स्टोर पर चिंगारी की मांग सबसे ऊपर बनी हुई है। यह मित्रों एप से आगे पहले ही निकल चुकी है। मित्रों भी टिकटॉक की तरह शॉर्ट वीडियो एप का भारतीय संस्करण है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!