दिल्ली के फ्लैट से मिला रेडिसन ब्लू होटल के मालिक का शव, पुलिस को सुसाइड का शक

Edited By Yaspal,Updated: 19 Nov, 2022 11:43 PM

dead body of owner of radisson blu hotel found from delhi flat

गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार को पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल (सीडब्ल्यूजी) गांव के अपने आवास पर मृत पाये गए

नई दिल्लीः गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार को पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल (सीडब्ल्यूजी) गांव के अपने आवास पर मृत पाये गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अमित जैन के रूप में हुई है जो अपने फ्लैट में फंदे से लटका मिला। शव या उसके आसपास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को आत्महत्या की सूचना मंडावली थाने को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) के माध्यम से मिली।

पुलिस की एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि जैन नोएडा में अपने नए घर में नाश्ता करने के बाद सुबह सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर आए थे। उन्होंने कहा कि जैन अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे। सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर जाते समय रास्ते में उन्होंने अपने भाई करण को गाजियाबाद में अपने कार्यालय में छोड़ दिया और कहा कि वह अकेले चले जाएंगे।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अपने चालक के साथ कुछ सामान लेने राष्ट्रमंडल खेल गांव के फ्लैट में गये अमित जैन के बेटे ने उन्हें फंदे पर लटका पाया। अमित जैन को तुरंत पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी तरह के कोई षड़यंत्र का कोई आरोप सामने नहीं आया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!