एलन मस्क ने पूछा, पुलिस में बिल्लियां क्यों नहीं, दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

Edited By Yaspal,Updated: 03 Jun, 2023 12:53 AM

elon musk asked why there are no cats in the police

अरबपति कारोबारी एवं टि्वटर के मालिक एलन मस्क ने अपने बेटे लिल एक्स की ओर से पूछे गए एक सवाल को टि्वटर पर साझा किया है

नई दिल्लीः अरबपति कारोबारी एवं टि्वटर के मालिक एलन मस्क ने अपने बेटे लिल एक्स की ओर से पूछे गए एक सवाल को टि्वटर पर साझा किया है, जिसमें पूछा गया है कि अगर पुलिस में खोजी कुत्ते होते हैं, तो बिल्लियां क्यों नहीं होतीं। मस्क के इस ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने बड़ा ही मजेदार और रोचक जवाब दिया है।

एलन मस्क ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘ लिल एक्स ने पूछा है कि क्या पुलिस में बिल्लियां हैं, क्योंकि पुलिस में खोजी कुत्ते होते हैं। '' इसके बाद कई लोगों ने टि्वटर पर मस्क के इस सवाल का जवाब अपने-अपने ढंग से दिया है, जबकि दिल्ली पुलिस की ओर से दिए गए रोचक और मजेदार जवाब ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘एलन मस्क, कृपया लिल एक्स को बताएं कि पुलिस में बिल्लियों को इसलिए नहीं रखा जाता क्योंकि उनपर 'फेलिन (बिल्ली प्रजाति से संबंधित)-वाई' और 'पर (बिल्ली की तरह आवाज निकालने)'पेट्रेशन का मामला दर्ज हो सकता है।'' दिल्ली पुलिस की ओर से किए गए शब्दों के इस इस्तेमाल और रोचक जवाब के लिए टि्वटर पर लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने ‘फेलनी (अपराध)' और ‘परपीट्रेशन (अपराध)' में शब्दों की जादूगरी दिखाते हुए यह उत्तर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!