अपनी गलती से हुए एक्सीडेंट का दोष बाइक सवाल पर लगाया, लड़के ने वीडियो दिखा छुड़ाई जान

Edited By Anu Malhotra, Updated: 20 Jun, 2022 05:30 PM

madhya pradesh bhopal fell scooty bike rider

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़किया अपनी गलती दूसरे लड़कों पर थोपती हुई नज़र आ रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है,

भोपाल: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़किया अपनी गलती दूसरे लड़कों पर थोपती हुई नज़र आ रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 1 लड़की और 1 लड़का स्कूटी से जाते दिख रहे हैं लेकिन अचानक ही उनकी स्कूटी बेकाबू होकर फिसल जाती है और वह रोड़ पर ही गिर जाते है। लेकिन अपनी गलती मानने की बजाय लड़की अपने पीछे आ रही बाइक सवार पर सारा आरोप मढ़ देती है। हालांक पीछे आ रहे बाइक सवार पहले से ही इसका वीडियो शूट कर रहा होता है जिस वजह से वह बेगुनाह साबित हुआ।  
 

वीडियो भोपाल के वीआईपी रोड का बताया जा रहा है। दोपहर के समय युवक-युवती स्कूटर से जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते अचानक स्कूटी फिसलने से गिर गए, उनके ठीक पीछे बाइक सवार आ रहा था, उसने तुरंत ब्रेक लगाए और अपनी गाड़ी रोक दी, उसके बाद सड़क पर गिरी युवती उठी और बाइक सवार को कोसने लगी इसके बाद बाइक सवार उसे दीदी कहता है और सबूत दिखाता है कि उसने टक्कर नहीं मारी।

वीडियो में बाइक सवार कहता है- दीदी गाड़ी टकराई भी नहीं है इस पर लड़की फिर कहती है- बिना टकराए हम लोग रास्ते में गिर जाएंगे? फिर लड़का   वीडियो दिखाने की बात कहता है जिस पर भी वह बहस करने लगती है।वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में लोग लड़की को जमकर ट्रोल कर रहे है।   

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!