महाराष्ट्र:अलीबाग से टकराया तूफान निसर्ग, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं उड़ गई छत...डरा रही तस्वीरें-Video

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Jun, 2020 03:22 PM

maharashtra cyclone nisarg hit alibaug trees fell somewhere

क्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ के बुधवार को महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग के पास जमीन से टकराने के बाद राज्य में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं। इतना ही नहीं यहां कई जगह पेड़ गिर गए और कुछ जगह टीन शेड हवा...

नेशनल डेस्कः चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ के बुधवार को महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग के पास जमीन से टकराने के बाद राज्य में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं। इतना ही नहीं यहां कई जगह पेड़ गिर गए और कुछ जगह टीन शेड हवा में उड़ते हुए दिखे।

 

 

महाराष्ट्र के रत्नागिरी इलाके में इस वक्त समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं। सरकार और बचाव-राहत टीमों ने लोगों को समुद्री इलाके से दूर रहने की सलाह दी गई है।

 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं कई लोगों ने गिरे हुए पेड़ों की फोटो भी शेयर की। मौसम विभाग के पूर्वानुमान केंद्र के अनुसार चक्रवाती तूफान ने मुंबई के दक्षिण में 95 किलोमीटर दूर अलीबाग से 40 किलोमीटर की दूरी पर दस्तक दी है।

 

PunjabKesari

मौसम विभाग के मुताबिक करीब तीन घंटे तक यहां पर चक्रवात तूफान का लैंडफॉल का असर दिखेगा। चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ गुजरात के सूरत से दक्षिण में 325 किलोमीटर की दूरी पर है। मुंबई में तूफान की वजह से बांद्रा वर्ली सी लिंक को बंद कर दिया गया है।

 

वहीं मौसम विभाग ने 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान जताया है। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!