भगवान राधा-कृष्ण की आपत्तिजनक तस्वीर बेच बुरी फंसी Amazon कंपनी, FIR हुई दर्ज

Edited By Anil dev,Updated: 26 Aug, 2022 10:33 AM

national news punjab kesari delhi radha krishna amazon frame

राजस्थान के कोटा जिले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न एक बार फिर विवादों में आ गई है। पुलिस ने यहां भगवान कृष्ण और राधा की ‘‘आपत्तिजनक' तस्वीर वाला फ्रेम बेचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर भड़काने का मामला दर्ज किया।

नेशनल डेस्क: राजस्थान के कोटा जिले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न एक बार फिर विवादों में आ गई है। पुलिस ने यहां भगवान कृष्ण और राधा की ‘‘आपत्तिजनक'' तस्वीर वाला फ्रेम बेचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर भड़काने का मामला दर्ज किया।

दक्षिणपंथी हिंदू संगठन बजरंग दल द्वारा बुधवार को कंपनी के खिलाफ विरोध रैली निकालने के बाद मामला दर्ज किया गया था। जवाहर नगर थाने के एसएचओ वासुदेव ने बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (ए) के तहत धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।'' 

उन्होंने कहा कि बजरंग दल के प्रांतीय समन्वयक योगेश रेनवाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि इन आरोपों की जांच की जा रही है। रेनवाल ने कहा कि आईपीसी की धारा 153ए को प्राथमिकी में जोड़ा जाना चाहिए क्योंकि फोटो फ्रेम की बिक्री का उद्देश्य हिंसा भड़काना है। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!