राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, खंडेला से दर्शन कर लौट रहे भक्तों की पिकअप बाइक और ट्रक से टकराई, 11 लोगों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 02 Jan, 2023 06:45 AM

pickup of devotees returning from khandela collided with bike and truck

जस्थान में सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में पिकअप के मोटरसाइकिल से टकराने के बाद बोरिंग मशीन ट्रक से भीड़ जाने से आज 11 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हो गए

नेशनल डेस्कः राजस्थान में सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में पिकअप के मोटरसाइकिल से टकराने के बाद बोरिंग मशीन ट्रक से भीड़ जाने से आज 11 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जयपुर जिले के चौमू इलाके के सामोद से पिकअप में सवार होकर सीकर जिले में खंडेला स्थित गणेशधाम दर्शन करने के लिए ये लोग आ रहे थे कि उनकी पिकअप एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए बोरिंग मशीन ट्रक में जा घुसी। हादसे में मोटरसाइकल पर सवार पति-पत्नी एवं पिकअप में सवार लोगों सहित 11 लोगों की मृत्यु हो गई। हादसे से मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को पलसाना चिकित्सालय पहुंचाया गया।

हादसे पर राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने शोक जताया है। मिश्र ने दिवंगतों की आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। गहलोत ने कहा कि सीकर के खंडेला क्षेत्र में पलसाना-खंडेला मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं,ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

बिड़ला ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा कि सीकर में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु हृदयविदारक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें तथा शोक संतप्त परिवारों को इस आघात को सहन करने का संबल दें।मेरी गहन संवेदनाएं पीड़ति परिजनों के साथ हैं। उन्होंने ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!