PM मोदी आज जयपुर में बीजेपी बैठक को करेंगे संबोधित, कई दिग्गज करेंगे शिरक्त

Edited By Pardeep, Updated: 20 May, 2022 07:05 AM

pm modi will address bjp meeting in jaipur today many veterans will attend

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जयपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी

जयपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जयपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित हो रही है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने 19 मई की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता की वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल तौर पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ जीत का मंत्र साझा करेंगे। 

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की यह अहम बैठक उस समय हो रही है जब पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। इस बीच पार्टी को लगभग एक दर्जन राज्यों के विधानसभा चुनाव भी लड़ने हैं, जिनमें पांच राज्यों में उसकी अपनी सरकारों वाले और विरोधी खेमे के राज्य शामिल हैं।

यही वजह है कि सभी प्रदेशों के अध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों को भी बैठक के लिए बुलाया गया है। पदाधिकारियों की बैठक के अगले दिन 21 मई को देशभर के राज्यों के संगठन महामंत्रियों की बैठक होगी। इसमें हर राज्य की संगठनात्मक स्थिति की समीक्षा के साथ उनको नए निर्देशों के साथ बूथ से लेकर राज्य स्तर तक संगठन को पूरी तरह तैयार करने के लिए किया जाएगा। संगठन महामंत्री संगठन की पूरी रिपोर्ट पेश करेंगे। कहां पर दिक्कतें हैं और उनको किस तरह से दूर किया जाना जरूरी है, इस पर भी चर्चा होगी।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!