Galwan का जिक्र कर ऋचा चड्ढा ने उड़ाया भारतीय सेना का मजाक! भड़के लोगों ने खूब लगाई क्लास

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Nov, 2022 10:53 AM

richa chadha made fun of the indian army by mentioning galwan

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया जिससे लोग भड़क गए। लोगों के रिएक्शन के बाद ऋचा चड्ढा ने ट्वीट डिलीट कर दिया

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया जिससे लोग भड़क गए। लोगों के रिएक्शन के बाद ऋचा चड्ढा ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन कई इसके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। ऋचा अपने ने पोस्ट में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

अभिनेत्री ने बयान पर एक पोस्ट साझा करते हुए ट्वीट किया, 'गलवान कहता है हाय'। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने लिखा, "शर्मनाक ट्वीट। जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है।" कई यूजर्स ने भी भारतीय सेना का मजाक उड़ाने और भारत-चीन के बीच 2020 में गालवान संघर्ष में जवानों के बलिदान को कम आकंने के लिए अभिनेत्री की आलोचना की।

PunjabKesari

बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का बयान मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पहले के बयान के संदर्भ में आया कि भारत का लक्ष्य पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है। रक्षा मंत्री ने कहा था, "हमने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा अभी शुरू की है। जब हम गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचेंगे तो हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।" लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सेना के ओएस हमेशा सरकार के आदेशों को लागू करने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा, "जहां तक ​​भारतीय सेना का संबंध है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी ऐसे आदेश मिलेंगे हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!