खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक अमरनाथ यात्रा स्थगित

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Aug, 2019 08:47 AM

shri amarnath yatra

जम्मू-कश्मीर की सरकार ने खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक अमरनाथ यात्रा को स्थगित कर दिया है। भारी बारिश से बालटाल और पहलगाम ट्रैक पर फिसलन अधिक हो गई है। जम्मू-श्रीनगर

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

जम्मू (कमल): जम्मू-कश्मीर की सरकार ने खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक अमरनाथ यात्रा को स्थगित कर दिया है। भारी बारिश से बालटाल और पहलगाम ट्रैक पर फिसलन अधिक हो गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बल्ली नाला के पास मोर पासी में भूस्खलन हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार आगामी 2 दिनों में स्थिति और बिगडऩे संभावना है। रास्ता फिसलन भरा होने से राज्य सरकार किसी प्रकार का जोखिम मोल नहीं लेना चाहती है। 

PunjabKesari Shri Amarnath yatra

खराब मौसम के चलते सरकार ने 4 दिनों के लिए यात्रा पर रोक लगा दी है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने आगामी 2 दिनों तक जम्मू और कश्मीर में भारी बारिश की संभावना जताई है क्योंकि बारिश के कारण रामबन और बनिहाल के बीच भूस्खलन और शूटिंग स्टोन की संभावना काफी बढ़ जाती है। जम्मू से अमरनाथ यात्रियों को रोके जाने पर 2 हजार से अधिक यात्री जम्मू में फंसे हुए हैं। 

PunjabKesari Shri Amarnath yatra

मौसम विज्ञान विभाग ने अगले कुछ दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम साफ होने की सूरत में सरकार यात्रा शुरू करने पर निर्णय लेगी। 

PunjabKesari Shri Amarnath yatra

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!