बजट को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले बोले- ‘मोदीजी हैं बहुत मजबूत बंदा, लेकिन विपक्ष हो गया है अंधा’

Edited By Yaspal,Updated: 02 Feb, 2023 05:14 PM

union minister ramdas athawale said about the budge

केंद्रीय मंत्री आठवले ने का कि विपक्ष हमेशा मोदी सरकार की निंदा करता है, ये तो है उनका साथ का धंधा, मोदी जी है बहुत मजबूत बंदा, लेकिन विपक्ष हो गया है अंधा

नेशनल डेस्कः केंद्र सरकार की ओर से पेश किए गए बजट को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और आरपीआई नेता रामदास आठवले ने अपने अंदाज में विपक्ष को निशाने पर लिया है और प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को संसद में बजट पेश किया। रामदास आठवले ने कहा कि इस बजट में सबका ध्यान रखा गया है। बजट में आदिवासियों, महिलाओं, मध्यम वर्ग सभी के साथ न्याय किया गया है।

आठवले ने यह भी कहा कि इससे विपक्ष डरा हुआ है। अठावले ने अपने अंदाज में केंद्रीय बजट पर विपक्ष द्वारा की गई आलोचना का जवाब दिया। केंद्रीय मंत्री आठवले ने का कि विपक्ष हमेशा मोदी सरकार की निंदा करता है, ये तो है उनका साथ का धंधा, मोदी जी है बहुत मजबूत बंदा, लेकिन विपक्ष हो गया है अंधा।


महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष ने बजट को लेकर साधा निशाना
वहीं, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने कहा है कि निर्मला सीतारमण की ओर से पेश किया गया बजट चुनाव से पहले महज चुनावी हथकंडा है। उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स की सीमा बढ़ाकर सात लाख कर दी गई है, लेकिन यह काफी नहीं है।अजित पवार ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि महंगाई कम करने और रोजगार बढ़ाने के लिए इस बजट में कोई ठोस उपाय नहीं किया गया है। आवश्यक वस्तुओं पर कर कम करना केंद्र सरकार भूल गई। उन्होंने कहा कि गरीबों, मजदूरों, किसानों, खेतिहर मजदूरों को कुछ भी ठोस नहीं दिया गया है। देश में कृषि और किसान संकट में हैं। प्राकृतिक आपदाएं लगातार हो रही हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!