जब एक बेटी का सपना सुन भावुक हुए PM मोदी...नम आंखों से कही यह बात

Edited By Seema Sharma, Updated: 12 May, 2022 12:46 PM

when pm modi got emotional after hearing the dream of a daughter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बेटी का सुनकर भावुक हो गए। लड़की से बात करते हुए इस दौरान पीएम मोदी की आंखें भी नम हो गईं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने गुजरात के भरूच में उत्कर्ष समारोह में हिस्सा लिया।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बेटी का सुनकर भावुक हो गए। लड़की से बात करते हुए इस दौरान पीएम मोदी की आंखें भी नम हो गईं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने गुजरात के भरूच में उत्कर्ष समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान एक लाभार्थी से बात करते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो गए। दरअसल सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों में से एक अयूब पटेल से पीएम मोदी बात कर रहे थे।

 

इस दौरान अयूब की बेटी ने भी पीएम मोदी से बात करने की इच्छा जताई तो पिता ने उसके हाथ में माइक थमा दिया। इस पर पीएम मोदी ने लड़की से पूछा कि बेटी आपका क्या सपना है। लड़की ने कहा कि वह डॉक्टर बनना चाहती है, इतना कहते ही वो रोने लग गई और बाइक पिता को पकड़ा दिया। लड़की को रोता देख पीएम मोदी भी भावुक हो गए।

 

पीएम मोदी ने लड़की के पिता से कहा कि आप मुझे बताएं आपको अपनी बेटी का सपना पूरा करने के लिए किसी मदद की जरूरत हो। मैं आपकी हरसंभव मदद करूंगा। समारोह में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद थे। इसी के साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि यह उत्कर्ष समारोह इस बात का प्रमाण है कि जब सरकार ईमानदारी से, एक संकल्प लेकर लाभार्थी तक पहुंचती है, तो कितने सार्थक परिणाम मिलते हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!