World Boxing championship में निखित जरीन ने जीता गोल्ड, महिंद्रा ने गिफ्ट की Thar SUV

Edited By Radhika,Updated: 27 Mar, 2023 11:45 AM

nikhit zareen won gold in world boxing championship mahindra gifted thar suv

बॉक्सर निखित जरीन ने हाल में भारत की सिर गर्व से ऊंचा किया है। निखित ने दिल्ली में आयोजित world Boxing championship में गोल्ड मेडल हासिल किया है। उन्होंने ये मेडल गुयेन थी टैम को 5-0 से हराकर जीता है।

ऑटो डेस्क: बॉक्सर निखित जरीन ने हाल में भारत की सिर गर्व से ऊंचा किया है। निखित ने दिल्ली में आयोजित world Boxing championship में गोल्ड मेडल हासिल किया है। उन्होंने ये मेडल गुयेन थी टैम को 5-0 से हराकर जीता है। इस चैम्पियनशिप में उन्हें 100,000 डॉलर की राशि इनाम में मिली है, जिससे वे अपने लिए मर्सिडीज कार खरीदना चाहती थीं। हालांकि इसके तुरंत बाद ही महिंद्रा ने विजेता को थार देने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद उन्होंने अपना प्लान बदल दिया।  

PunjabKesari

निखित ने बताया पहले वह पुरस्कार राशि से एक मर्सिडीज कार खरीदने वाली थीं, लेकिन महिंद्रा थार गिफ्ट में मिलने के  बाद मैं अपने माता-पिता को उमराह के लिए भेजना चाहती हूं क्योंकि रमजान चल रहा है। मैं इस बारे में उनसे घर पर बात करूंगी। 'उमरा' मक्का और मदीना के जुड़वां मुस्लिम पवित्र शहरों के लिए एक तीर्थयात्रा है।

PunjabKesari

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इनाम के तौर पर भारतीय खिलाड़ियों को ब्रैंड न्यू गाड़ी गिफ्ट में दी है। इससे पहले गोल्ड मैडलिस्ट जैवलिन चैम्पियन नीरज चोपड़ा को एक्सयूवी 700 दी थी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!