इस सप्ताह भारतीय मार्केट में हुए ये बड़े लॉन्च

Edited By Radhika,Updated: 10 Jun, 2023 05:24 PM

these big launches in the indian market this week

पिछले हफ्ते कई कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपने नए मॉडल्स लॉन्च किए हैं। इस लिस्ट में मारुति, होंडा, वोक्सवैगन और मर्सिडीज़ की कंपनियों का नाम आता है। आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के बारे में....

ऑटो डेस्क: पिछले हफ्ते कई कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपने नए मॉडल्स लॉन्च किए हैं। इस लिस्ट में मारुति, होंडा, वोक्सवैगन और मर्सिडीज़ की कंपनियों का नाम आता है। आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के बारे में....

PunjabKesari

Honda Elevate-

होंडा ने अपनी नई मिड साइज एसयूवी Elevate से पर्दा उठा दिया है। इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इस कार की बुकिंग जुलाई 2023 से शुरू की जाएगी और इसे त्योहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च के बाद ये गाड़ी इंडियन मार्केट में क्रेटा और सेल्टॉस को टक्कर देगी।

PunjabKesari

Maruti Jimny-

Maruti Suzuki ने मोस्ट अवेटेड एसयूवी जिम्नी को लॉन्च कर दिया है। यह एसयूवी जेटा और अल्फा ट्रिम में पेश की गई है, जिनकी कीमत क्रमश: 12.74 लाख रुपये और 15.05 लाख रुपये है।  इस एसयूवी ने ऑटो एक्सपो 2023 में डेब्यू किया था, जिसके साथ ही इसकी बुकिंग्स शुरू कर दी गई थी। 

PunjabKesari

Volkswagen Virtus-

वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने जीटी एज लिमिटेड कलेक्शन के साथ टाइगन और वर्टस के नए वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि जीटी एज लिमिटेड कलेक्शन वोक्सवैगन इंडिया की वेबसाइट पर ग्राहक बुकिंग के आधार पर प्रोडक्शन किया जाएगा। वही इसकी डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू होगी।

PunjabKesari

Mercedes Benz G class-

मर्सिडीज बेंज ने भारत में डीजल जी-क्लास को फिर से लॉन्च किया है। यह डीजल एसयूवी 2 वैरिएंट- एएमजी लाइन और एडवेंचर एडिशन में उपलब्ध करवाई गई है। इन दोनों की कीमत 2.55 करोड़ है। SUV को भारत में 2019 में भी लॉन्च किया गया था, हालांकि कुछ महीने पहले चुपचाप बंद कर दिया गया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!