रतन टाटा को 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड', नारायणमूर्ति ने भरी सभा में पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Edited By vasudha,Updated: 29 Jan, 2020 04:18 PM

दिग्गज उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा का नाम ही काफी है। वह लाखों करोड़ों लोगों के आदर्श हैं जिन्होंने अपने जीवन में कड़ी मेहनत और संघर्ष से यह मुक़ाम हासिल किया है। इन दिनों वह अपनी पुरानी तस्वीर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे अब...

बिजनेस डेस्क: दिग्गज उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा का नाम ही काफी है। वह लाखों करोड़ों लोगों के आदर्श हैं जिन्होंने अपने जीवन में कड़ी मेहनत और संघर्ष से यह मुक़ाम हासिल किया है। इन दिनों वह अपनी पुरानी तस्वीर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे अब उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

दरअसल मंगलवार को टाईकॉन(TiECon) मुंबई 2020 कार्यक्रम में रतन टाटा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह अवॉर्ड इंफोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायणमूर्ति ने दिया। इसके साथ ही उन्होंने टाटा के पैर छूकर अाशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह नारायणमूर्ति झुककर आर्शीवाद ले रहे हैं तो रतन टाटा भी उन्हे सराहा रहे हैं। 

PunjabKesari

रतन टाटा ने मंगलवार को स्टार्टअप कंपनियों को चेताते हुए कहा कि निवेशक के पैसों को धुएं में उड़ाने वाले स्टार्टअप को दूसरा या तीसरा मौका नहीं मिलेगा। टाटा ने स्वयं भी कई स्टार्टअप कंपनियों में निवेश किया है। उन्होंने कहा कि पुराने व्यवसायों में कमी आएगी जबकि युवा संस्थापकों की नवोन्मेषी कंपनियां भारतीय उद्योग जगत का भविष्य तय करेगी। 

PunjabKesari

हाल ही में रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जवानी के दिनों की फोटो शेयर की थी। उन्होंने इस फोटो के जरिये अमेरिका में बिताये दिनों को याद किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद​ किया। दरअसल उद्योगपति ने पिछले साल 30 अक्तूबर को इंस्टाग्राम जॉइन किया था, तब उन्‍होंने खुद ट्वीट कर कहा था कि उनके फैन और फॉलोअर्स उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!