लव राशिफल 18 जनवरी- जाने दिल में कब से है तू जब से मैं हूं तब से है तू

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Jan, 2024 07:27 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की अच्छी और प्यार भरी बातें शरीर में एनर्जी लेकर आएंगी। सिंगल का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की अच्छी और प्यार भरी बातें शरीर में एनर्जी लेकर आएंगी। सिंगल का क्रश की तारिफ करना रोमांटिक भावनाओं को भड़काएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की ऊर्जा लव लाइफ में खलबली मचाएंगी। सिंगल अपने दिल की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए घरवालों से अपनी शादी की बात कर सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर की बातों पर ध्यान दें और उनकी फीलिंग्स समझने की कोशिश करें। सिंगल के जीवन में प्रतिकूल परिस्थितियों का आरंभ होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी को चार्ज करने के लिए अपनी ईगो को दरकिनार करना होगा। सिंगल को एक्स की गर्म मुस्कान एक बार फिर से प्यार में घायल कर देगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की बिन बोली बातों को समझने की कोशिश करनी होगी। सिंगल के जीवन में थोड़ा सा रोमांस कई सुखद क्षण लेकर आएगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी स्पाइसी रोमांटिक लाइफ के लिए शरारती इशारों से घायल करेंगे। सिंगल को रियल रोमांस का मजा मिलेगा, जो आगे चलकर संबंधों में भी परिवर्तित हो सकता है।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के रोमांटिक इशारों से तन मन में खलबली मचेगी। सिंगल का लुक-छिपकर क्रश को निहारना नए रिश्ते का आगाज करेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी कामुकता बढ़ाने के लिए दिल को झकझोर देने वाली ऊर्जा का प्रदर्शन करेंगे। सिंगल का रोमांस या रोमांटिक प्रेम के प्रति झुकाव रहेगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्यार की चिंगारी से साथी रोमांस की खूब गर्मी देंगे। एक्स की लाइफ में मनचाहे पार्टनर की एंट्री होगी लेकिन अभी संबंध जुड़ने के योग ठंडे रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की ऊर्जा बेकाबू हो जाएगी लेकिन ऑर्गेज्म को खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल प्यार की मस्ती में खो जाएंगे, उनका हर सपना सच होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की कामुक आवाजें रोमांस की आग को भड़काएंगी। सिंगल लालसा भरी नजरों से क्रश की झलक का इंतजार करेंगे लेकिन उनकी तरफ से सरप्राइज भी मिल सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस और रोमांच बना रहेगा, प्यार की भावना एक मजबूत आकर्षण का काम करेगी। एक्स का प्रेमालाप व्यवहार सिंगल को शर्मिंदगी से रु-ब-रु करवाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!