लव राशिफल 20 जनवरी- इस दिल की बातों में जो आते हैं वो भी दीवाने हो जाते हैं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Jan, 2024 07:08 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके साथ संबंध कायम करने के लिए रोमांस की सारी लिमिट क्रॉस कर देंगे। लव लाइफ में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके साथ संबंध कायम करने के लिए रोमांस की सारी लिमिट क्रॉस कर देंगे। लव लाइफ में खुशियों की बहार छाई रहेगी। सिंगल क्रश को किसी न किसी तरीके से देखने के बहाने बनाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) साथी आपके साथ बेड रोमांस करने से पहले खुद को अच्छे से तैयार कर लेंगे, जो दोनों की तड़प को शांत करने का काम करेगा। क्रश का किसी और के साथ हंस कर बात करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक संबंधों से पहले आपके वीक पॉइंट को उत्तेजित करने की कोशिश करेंगे और अपनी बांहों में जकड़ लेंगे। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए दोस्तों के साथ प्रोन मूवी देखेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको संतुष्ट करने के लिए अपनी पोजीशन का खास ध्यान रखेंगे। शादीशुदा लोग अपनी बोरिंग लाइफ में रोमांस के रंग में भरने की कोशिश करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ व्यस्त रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज संबंध बनाने से पहले साथी आपके सामने अपनी इच्छाओं को जाहिर करेंगे, जो संबंधों के लिए टर्न ऑन कर देगा और दोनों को ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज दोनों मिलकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताएंगे। पार्टनर आपके द्वारा अपनाएं मूव्स की तारीफ करेंगे। सिंगल अकेलेपन को दूर करने का प्रयास करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज इंटिमेसी का मजा लेने से पहले एक-दूसरे के साथ कुछ बातें शेयर करेंगे। जो आपको रोमांस के लिए चार्ज और उत्तेजित कर देंगी। क्रश को किसी और के साथ रिलेशन में देखकर सिंगल बहुत उदास हो जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके सामने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए मजेदार रोमांटिक तरीके अपनाएंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में अपने से बड़े किसी व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने प्रेम संबंधों में ताजगी और कामुकता महसूस करेंगे। मैरिड साथी की तारीफ करेंगे। सिंगल क्रश के साथ दिल की बातों को शेयर करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपके साथ रोमांटिक नाइट गुजारने के लिए बिजी होने के बाद भी समय निकालेंगे। जिससे आपके अंदर एक अलग जोश पैदा हो जाएगा। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, उन्हें साथी से कोई प्यार की निशानी मिलेगी। जिससे आप खिला-खिला महसूस करेंगे। मैरिड कपल्स प्यार की तरंगों को महसूस करेंगे। सिंगल एकतरफा आशिक बने रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपनी रोमांस की तड़प को दूर करने के लिए आपके साथ प्यार भरी नोकझोंक करेंगे और आपको संबंध बनाने के लिए तैयार करेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए कोई स्पेशल उपहार देंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!