लव राशिफल 29 फरवरी - हम को हमीं से चुरा लो दिल में कहीं तुम छुपा लो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Feb, 2024 10:27 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ से मन और मस्तिष्क को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल को महसूस होगा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ से मन और मस्तिष्क को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल को महसूस होगा गुड फील कराने वाला साथी अभी उनके जीवन में आना बाकी है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से दूरी बनी रहेगी लेकिन एक-दूसरे को प्यार भरे मैसेज भेज कर रोमांस का खूब मजा लेंगे। सिंगल प्लेटोनिक लव में पड़ेंगे, जिससे उनका जीवन बदल जाएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने पार्टनर से दूर रहना पड़ेगा लेकिन प्यार के रंगों में रंगे रहेंगे। सिंगल आत्मसम्मान को ध्यान में रखते हुए एक्स के मिले प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी रिलेशनशिप में फन, रोमांच और स्पाइस ऐड करेंगे। सिंगल अपनी लाइफ और दिल के खालीपन को भरने की कोशिश में सफल रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रोमांस का मजा सजा बन सकता है, सावधान रहें। सिंगल को खुद में बहुत से परिवर्तन फील होंगे, उन्हें आध्यात्मिक प्रकार का प्रेम होगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी से वाद-विवाद हो सकता है लेकिन आप अपने अंदर पार्टनर के प्रति एक खिंचाव महसूस करेंगे। सिंगल के अनकंडीशनल लव का शुभ आरंभ होगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी से दूर रहकर भी खुद को सेटिस्फाइड महसूस करेंगे, इगो से दूर रहें तो संबंधों के लिए बेहतर होगा। सिंगल को भीड़ या पार्टी में एक्स का दीदार होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी से दूर रहकर भी इंटिमेसी बनी रहेगी। सिंगल के दिल के तार एक्स को देखकर एक बार फिर से बज उठेंगे लेकिन उन्हें किसी दूसरे की बांहों में देख मन उचाट होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी अपने रिलेशनशिप को स्पाइसी बनाने के लिए प्रोन का सहारा लेंगे। क्रश से मैसेज या चैट करते समय सिंगल की यौन संबंधित भावनाएं जागृत होंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज संबंधों के दौरान मस्तिष्क बिलकुल वैसे ही सेटिस्फाइड होगा जैसे पहली बार हुआ था। सिंगल सेक्सटिंग से अपने अकेलेपन को दूर करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के प्यार करने का तरीका कुछ भी रहे लेकिन एक्स की यादें आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी। सिंगल अपने लिए लाइफ टाइम पार्टनर खोजने में सफल रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज इंटिमेसी महसूस करने और वर्चुअल लव लाइफ का आनंद लेने के बेहतर मौके मिलेंगे। सिंगल न चाहते हुए भी लॉग रिलेशनशिप में बंध सकते हैं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!