Tarot Card Rashifal (14th november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Nov, 2023 07:03 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी तो वह प्राप्त हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। सेहत ठीक रहेगी।

वृषभ- आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा। घर में त्यौहार को लेकर उत्साह भरा माहौल रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। युवा अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया में व्यतीत करेंगे।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी से भरा काम सोपा जा सकता है। परिवार के किसी सदस्य से कोई वादा किया था तो उसे समय रहते पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई-लिखाई में फोकस बनाए रखें।

कर्क- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में अपने अनुभवों का पूरा फायदा उठाएंगे। दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। बिजनेस की कुछ योजनाओं को लेकर आगे बढ़ सकते हैं। संतान पक्ष की और से कोई महत्वपूर्ण खबर सुनने को मिल सकती है।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। अपने मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसमें अच्छा खासा पैसा खर्च करेंगे। जीवनसाथी के साथ एकांत में समय व्यतीत करके आनंद का अनुभव करेंगे। छात्र कोई कंप्यूटर कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं।

कन्या- आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा। जीवनसाथी के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे, जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी। इस राशि के अविवाहित जातकों के लिए विवाह के उत्तम प्रस्ताव मिल सकते हैं। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी के दबाव में आकर कोई निवेश न करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई डील फाइनल होते-होते रह सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।  

वृश्चिक- आज वृश्चिक राशि वाले लोगों को धन संबंधी मामले में थोड़ी सावधानी बनाए रखने की जरूरत है। किसी को धन उधार देने से बचें। कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा था तो आपको उसमें जीत मिलेगी। किसी से भी वायदा या वचन न करें नहीं तो बाद में समस्या होगी।  

धनु- ऑफिस के किसी काम को लेकर उलझन में थे तो आज वह दूर हो जाएगी। इस राशि के युवा अपने प्रेम के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। छात्र अपना ज्यादा समय खेलकूद में व्यतीत करेंगे। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में होने से राहत की सांस लेंगे।  

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। किसी मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा। इस राशि के बच्चों को कोई पुरस्कार मिलने से खुशी होगी। घर में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कुम्भ- आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। पारिवारिक संपत्ति को लेकर यदि कोई वाद-विवाद चल रहा है, तो उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। जीवनसाथी से अपने मन की किसी बात को शेयर करने की कोशिश करेंगे। लो बीपी और शुगर के कारण तकलीफ होगी।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बच्चों के करियर से जुड़ी चिंता हो सकती है। इस राशि के युवा अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ा संतुष्ट महसूस करेंगे। कुछ दिनों से चल रही पारिवारिक समस्याएं जीवनसाथी की वजह से ठीक हो जाएंगी।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!