Tarot Card Rashifal (22nd March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 22 Mar, 2024 06:58 AM

tarot card rashifal

मेष- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में चल रही अनबन को दूर करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। भाई-बहन के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में चल रही अनबन को दूर करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। भाई-बहन के रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। घर के बड़ों की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे।

वृष - व्यापार में कोई बड़ी डील मिलने से कारोबार में लाभ मिलेगा। बिजनेस कर रहे लोग किसी से भी अपने मन की बातें शेयर न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के युवा विदेश में शिक्षा प्राप्त करने का मन बना सकते हैं। पेट संबंधी समस्या से परेशान रहेंगे।

मिथुन- व्यापार कर रहे लोग कोई भी फैसला लेते समय भावनाओं की बजाय अपनी बुद्धि और विवेक का इस्तेमाल करें। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। पीठ के दर्द से परेशान रहेंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए बढ़िया रहने वाला है। किसी भी नई योजना को शुरू करने से पहले उसके पहलुओं के अच्छे से समझ लें। जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहगेा। धार्मिक गतिविधियों में आपकी रूचि बढ़ेगी। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- ऑफिस में आज किसी नए प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलेगा। किसी पुराने टीचर से मिलकर बहुत खुशी होगी। पैतृक संपत्ति से आपको धन लाभ होने की संभावना है। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी से बातचीत करेंगे। सेहत उत्तम रहेगी।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। बॉस आपसे किसी काम को लेकर सलाह-मशवरा कर सकते हैं। इस राशि के छात्रों को घूमने -फिरने के दौरान कोई नई जानकारी मिल सकती है। फिट रहने के लिए आज से जिम शुरू कर सकते हैं।

तुला- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए सीनियर का सहयोग मिलेगा। घर में कुछ मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।  दूसरों से अपनी तुलना न करें। आंखों में जलन रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते के बारे में घरवालों से बातचीत करेंगे। रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे।

धनु- नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। छात्र आज कुछ ऑनलाइन सीखने की कोशिश करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ चल रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। किसी करीबी व्यक्ति के साथ बातचीत करने से शांति मिलेगी। छात्रों का मन पढ़ाई में कम और इधर-उधर के कामों में लगा रहेगा। लव लाइफ में प्यार बना रहेगा। सेहत संबंधी समस्या को नजरअंदाज न करें।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। इस राशि युवा अपने करियर को लेकर काफी मेहनत करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है। तली-भुनी चीजों का अधिक सेवन करें।

मीन- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करने का मौका मिलेगा। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। इस राशि के युवा माता-पिता के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!