Tarot Card Rashifal (28th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Mar, 2024 07:05 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। माता के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक के चक्कर लगाएंगे। माता-पिता की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। माता के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक के चक्कर लगाएंगे। माता-पिता की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर सीरियस रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

वृष - आज का दिन आपके लिए पॉजिटिव रहने वाला है। आर्थिक मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। गैस की समस्या बनी रहेगी।

मिथुन- व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। भाई या बहन के विवाह में आ रही बाधा भी दूर होगी। जो लोग लंबे समय से वाहन या मकान लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। बदलते मौसम से उचित बचाव करें।

सिंह- आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त हो सकती है। किसी कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस राशि के सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से साथी आप पर शक कर सकते हैं। किसी परिजन को आपकी बात बुरी लग सकती है। वाहन चलाते समय चोट लग सकती है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। किसी पुराने दोस्त से मिलकर बहुत खुशी होगी। इस राशि के युवा मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। तली हुई चीजों से परहेज करें।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए मौज-मस्ती से भरा रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। पिता जी से किसी काम को लेकर जरूरी बातचीत कर सकते हैं। इस राशि के बच्चे खेलकूद में अपना समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। संतान की तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होंगी। इस राशि के छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ किसी भजन-कीर्तन में शामिल होने का मौका मिलेगा। शरीर पर सूजन महसूस हो सकती है।

धनु- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। बिजनेस को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम करेंगे। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं। शरीर में खून की कमी हो सकती है ।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए उत्साह से भरा रहने वाला है। व्यापार में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को किसी काम को पूरा करने के लिए अपने जूनियर्स का साथ मिलेगा। लव लाइफ में रोमांस  की गर्माहट बनी रहेगी। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मीन- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!