Drishyam 2 Review : थ्रिल और रोमांच का तडक़ा..‘दिमाग की बत्ती जला देंगे आखिरी के 20 मिनट’

Updated: 18 Nov, 2022 04:21 PM

ajay devgn tabu ishita dutta and akshaye khanna starrer drishyam 2 movie review

दृश्यम के सीक्वल यानी दृश्यम-2 (drishyam 2) ने आज नवंबर 18  को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

फिल्म - दृश्यम 2
निर्देशक - अभिषेक पाठक 
स्टारकास्ट - अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना
रेटिंग - 4/5 

Drishyam 2 Movie Review : 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम के सीक्वल यानी दृश्यम-2 (drishyam 2) ने आज नवंबर 18  को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अपने पहले भाग की तरह थ्रिलर जॉनर की है जो आजकल दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है। फिल्म शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधे रखेगी। आपको सिनेमाघरों में सीटी की आवाज सुने मुद्दत हो गई होगी, ये कमी इस फिल्म में पूरी हो जाएगी। हो सकता है अंत में आप भी सीटी मारने को मजबूर हो जाएं। फर्स्ट हाफ आपको थोड़ा सा स्लो लगेगा, लेकिन सेकंड हाफ में तो एक के बाद एक गुगली है, जो आपके दिमाग की बत्ती जला देगी। फिल्म का सबसे दमदार पार्ट आखिरी के 20 मिनट हैं, और इस 20 मिनट में क्या होने वाला है इसके लिए आपको परिवार के साथ सिनेमाघर तो जाना ही पड़ेगा।  

डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने आखिर में ऐसा कमाल किया है कि आप हैरान हो जाएंगे कि ये नया मोड़ कहां से आ गया और अचानक आपके दिमाग में कई सवाल आने लगेंगे कि कोई ऐसा भी सोच सकता है।

फिल्म के निर्माता गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार हैं। संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है जो वाकई में कमाल है। दृश्यम 2 की कहानी जीथु जोसफ ने लिखी है और इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म पेश की है वायकॉम 18 स्टूडियो ने। 

कहानी 
सात साल बाद रिलीज हो रहे दृश्यम के सीक्वल दृश्यम-2 के जरिए एक बार फिर सलगांवकर परिवार का बंद हो चुका केस खुला है। कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहले भाग का अंत हुआ था। लेकिन इस बार आईजी तरुण अहलावत यानी अक्षय खन्ना (जो फॉर्मर आईजी मीरा देशमुख का सहयोगी है) विजय सलगांवकर (अजय देवगन, Vijay Salgaonkar) के ऊपर लगे मर्डर केस को रीओपन करता है और नए सिरे  से तहकीकात करता है। ट्रेलर तो आपने देखा होगा जिसमें अजय देवगन का कॉन्फेशन दिखाया गया है। जो दर्शकों में खासतौर से यह जिज्ञासा उत्पन्न करने में सफल होगा कि क्या विजय सलगांवकर इस बार समर्पण कर देंगे और अक्षय खन्ना केस सुलझा लेंगे। यही जिज्ञासा दर्शकों को थिएटर तक  लाने में कामयाब होगी। पर क्या वाकई केस सॉल्व हो पाएगा या विजय सलगांवकर एक बार फिर से उलझाने में कामयाब होगा? इसके लिए आपको फिल्म तो देखनी पड़ेगी। 

एक्टिंग
फिल्म की स्टारकास्ट में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। जो फिल्म आपको बखूबी देखने को मिलेगा। अजय देवगन के संवाद कम हैं फिल्म में लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने कमाल किया है। तब्बू की बात करें तो उन्होंने आईजी मीरा देशमुख का किरदार पहने की तरह दमदार निभाया है। अक्षय खन्ना की इंवैटिगेशन  भी कमाल है। अक्षय ने भी किरदार में जान फूंक दी है। श्रिया सरन भी कमाल की एक्टिंग करते आपको दिखेंगी। कुल मिलाकर सबने अपने किरदार से न्याय किया है। 

रिव्यु
अपने पहले भाग की तरह इस सीक्वल में थ्रिल और रोमांच जोरदार है। कलाकारों  का चुनाव भी किरदारों के मुताबिक है जो बेहद दमदार है। दर्शकों को आजकल वैसे भी थ्रिलर जॉनर ज्यादा पसंद आ रहे हैं जिसे देखते हुए इस फिल्म को यकीनन दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलेगा। अगर हम फिल्म के ट्रेलर और एडवांस बुकिंग की बात करें तो दर्शकों का जबरदस्त समर्थन मिल चुका है। फिल्म हिट है, देखें जरूर।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!